scriptदबिश देने गई पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, दोनों ओर से चली गोलियां | Encounter with police and Robbers Firing on both side Live News | Patrika News

दबिश देने गई पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, दोनों ओर से चली गोलियां

locationअलीगढ़Published: Jan 21, 2019 07:14:08 pm

पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी है। दूसरा फरार हो गया है।

encounter

Police Encounter

अलीगढ़। थाना छर्रा इलाके के गांव हबीबपुर पुलिया पर बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी है। दूसरा फरार हो गया है। बदमाश के कब्जे से तमंचा कारतूस बरामद हुआ है। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
फायरिंग
अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने बताया कि थाना छर्रा इलाक़े में पिछले कई दिनों से लगातार चोरी, लूट, छिनैती, मारपीट, झगड़े जैसी घटनाओं की शिकायतें थाना पुलिस को मिल रही थी। इसके मद्देनजर इन घटनाओं को अंजाम देने वाले लोगों के विरुद्ध अभियान छेड़ा गया है। इसी के तहत कल रात्रि को इलियास और रघुवीर नाम के दो बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश पर गई हुई थी। तभी आरोपी अभियुक्तगणों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।
एक बदमाश फरार
उन्होंने बताया कि मौके पर मौजूद पुलिस ने कंट्रोल रूम को सूचना दी और अपने बचाव में बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की। फायरिंग में इलियास नाम के अभियुक्त को गोली लग गई और वह मौके पर ही गिर गया, जिसे पुलिस ने हिरासत में लेकर जिला अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया है। मौका पाकर दूसरा साथी रघुवीर वहां से फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। दोनों ही अभियुक्तों के खिलाफ थाना छर्रा में दर्जनभर से अधिक मुकदमा पंजीकृत हैं। इलियास से पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो