scriptजब अतिक्रमण के दायरे में आयी कल्याण सिंह की निजी कोठी तो नगर निगम ने किया कुछ ऐसा कि शहरभर में हो रही फजीहत | encroachment at kalyan singh personal house nagar nigam action | Patrika News

जब अतिक्रमण के दायरे में आयी कल्याण सिंह की निजी कोठी तो नगर निगम ने किया कुछ ऐसा कि शहरभर में हो रही फजीहत

locationअलीगढ़Published: Jan 08, 2019 05:02:01 pm

Submitted by:

suchita mishra

अतिक्रमण की कार्रवाई के दौरान नगर निगम ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह की कोठी पर लगाया तोड़ने का लाल निशान, फिर मिटा दिया।

अलीगढ़। शहर में नगर निगम की कार्रवाई का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके कारण शहरभर में नगर निगम की फजीहत हो रही है। दरअसल यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह की मैरिस रोड स्थित निजी कोठी पर नगर निगम ने पहले तो लाल निशान के साथ 0.50 लिख कर अतिक्रमण दर्शाया। दूसरे दिन अचानक इसको मिटाकर क्रॉस का निशान लगा दिया । क्रॉस का मतलब है कि वो स्थान सुरक्षित है, वहां से अतिक्रमण नहीं हटाया जाएगा। नगर निगम की इस कार्रवाई पर अब उंगलियां उठ रही हैं। हालांकि इस मामले में उप नगर आयुक्त अजीत राय ने नगर निगम द्वारा कोई भी निशान मिटाने की बात से इंकार किया है। साथ ही कहा है कि अतिक्रमण नियमानुसार ही हटेगा । वहीं नगर आयुक्त सत्य प्रकाश पटेल ने शहर से बाहर होने की बात कहते हुए अतिक्रमण हटाने में नियमों के पालन का आश्वासन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो