scriptअसामाजिक तत्वों ने फाड़ा ऊर्जा मंत्री का बैनर, एफआईआर दर्ज | Energy minister's banner torn by anti social elements | Patrika News

असामाजिक तत्वों ने फाड़ा ऊर्जा मंत्री का बैनर, एफआईआर दर्ज

locationअलीगढ़Published: Jan 17, 2019 06:15:06 pm

ऊर्जा मंत्री के प्रतिनिधि की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई है।

shrikant

असामाजिक तत्वों ने फाड़ा ऊर्जा मंत्री का बैनर, एफआईआर दर्ज

अलीगढ़। आर्थिक आधार पर सवर्णों को दस प्रतिशित आरक्षण दिए जाने के बाद प्रदेश के ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा के शहर में होर्डिंग लगाए गए। थाना बन्ना देवी क्षेत्र स्थित जीटी रोड पर नुमाइश ग्राउंड के पास लगे होडिंग को असामाजिक तत्वों ने ऊर्जामंत्री के लगा होर्डिंग फाड़ दिया। ऊर्जा मंत्री के प्रतिनिधि की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई है।
क्या है मामला

दरअसल आर्थिक आधार पर सवर्ण समाज को मिले दस प्रतिशत आरक्षण को लेकर उत्तर प्रदेश में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के बैनर जगह जगह पर लगे हैं। उसी क्रम में अलीगढ़ के कई स्थानों पर ऊर्जामंत्री के बैनर लगाए गए थे। रामलीला ग्राउंड और नुमाइश ग्राउंड के पास असामाजिक तत्वों ने बैनरों को फाड़ दिया। ऊर्जा मंत्री के प्रतिनिधि की तहरीर पर बन्ना देवी थाने में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एसपी सिटी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि प्रतिनिधि की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसपी का कहना है आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। किसी के बैनर को फाड़ने का कोई अधिकार नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो