Big News: पूर्व एमएलसी मुकुल उपाध्याय के सगे साढू की हत्या, प्रॉपर्टी के विवाद में भाई ने सिर में रॉड मारकर उतारा मौत के घाट

Big News: पूर्व एमएलसी मुकुल उपाध्याय के सगे साढू की हत्या, प्रॉपर्टी के विवाद में भाई ने सिर में रॉड मारकर उतारा मौत के घाट
saurabh sharma

suchita mishra | Updated: 17 Jun 2019, 11:39:17 AM (IST) Aligarh, Aligarh, Uttar Pradesh, India

सौरभ शर्मा भारतीय जनता युवा मोर्चा के महानगर उपाध्यक्ष थे और पूर्व एमएलसी व भाजपा नेता मुकुल उपाध्याय के सगे साढू थे।

अलीगढ़। रविवार देर रात सासनी के जयगंज में बड़ा हादसा हो गया। यहां जाने माने एक्सपोर्टर चंद्रशेखर शर्मा के बेटे सौरभ शर्मा के पंखे के स्टैंड की रॉड मारकर हत्या कर दी गई। सौरभ शर्मा भारतीय जनता युवा मोर्चा के महानगर उपाध्यक्ष थे और पूर्व एमएलसी व भाजपा नेता मुकुल उपाध्याय के सगे साढू थे। हत्या का आरोप सौरभ के सगे भाई व बजरंग दल में जिला प्रभारी की जिम्मेदारी संभाल रहे अभिषेक शर्मा उर्फ चंचल पर है। बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी के विवाद में घटना को अंजाम दिया गया।

सौरभ शर्मा की हत्या के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। एसएसपी आकाश कुलहरि, एसपी सिटी समेत तमाम आलाधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने बारीकी से घटना स्थल का मुआयना किया। उसके बाद सौरभ की पत्नी लिली शर्मा की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

 

wife lily sharma

ये है पूरा मामला
सासनी गेट के जयगंज पीली कोठी निवासी हार्डवेयर महंत चंद्रशेखर शर्मा का हार्डवेयर एक्सपोर्ट का पुराना और बड़ा काम है। उनके पांच बेटे हैं। सौरभ चौथे नंबर के बेटे थे और उनकी शादी पूर्व एमएलसी मुकुल उपाध्याय की पत्नी की छोटी बहन लिली पाठक के साथ हुई थी। पुलिस के मुताबिक अब तक सभी बेटे पिता के साथ ही बिजनेस में हाथ बंटाते आए थे। लेकिन कुछ समय से बड़े बेटे अभिषेक व सौरभ के बीच प्रॉपर्टी के बंटवारे को लेकर विवाद शुरू हो गया। सौरभ का आरोप था कि उसके पिता चंद्रशेखर अपना पूरा कारोबार व संपत्ति अभिषेक को सौंपते जा रहे हैं। इसको लेकर दोनों भाइयों के बीच खींचातानी बढ़ती जा रही थी।

 

SSP Akash Kulhari

पिता के फैसले से नाखुश था सौरभ
इस विवाद को सुलझाने के लिए सौरभ की सास भी कुछ समय पहले वहां पहुंची थीं। उसके बाद पिता चंद्रशेखर ने सौरभ को कुछ राशि देकर अलग से ताले का बिजनेस शुरू करा दिया था। लेकिन सौरभ पिता द्वारा दी गई इस राशि से नाखुश था व अपने घर में परिवार से अलग रहने लगा थे। रविवार देर रात इसी को लेकर उसकी अपने बड़े भाई अभिषेक शर्मा से कहासुनी हो गई थी। दोनों में झगड़ा हुआ और मारपीट भी हुई। आरोप है कि इसी दौरान अभिषेक ने उसे वपंखे के स्टैंड की रॉड सिर में मार दी, जिससे वह मौके पर ही गंभीर रूप से जख्मी होकर गिर पड़ा। इसके बाद अभिषेक वहां से भाग गया।

 

बिलखती पत्नी ने ससुर पर लगाया बड़े बेटे के पक्ष का आरोप
सूचना पर पहुंची पुलिस फौरन घायल सौरभ को लेकर जेएन मेडिकल लेकर पहुंची, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सौरभ की मौत की खबर पर एसएसपी आकाश कुलहरि, एसपी सिटी अभिषेक आदि भी पहुंच गए। रोती बिलखती सौरभ की पत्नी लिली खुलकर अपने ससुर पर बड़े बेटे अभिषेक का पक्ष लेने व अभिषेक पर हत्या करने का आरोप लगा रही थी। फिलहाल पुलिस ने मृतक की पत्नी लिली की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned