scriptएएमयू के पूर्व छात्र ने टंकी से कूदकर दी जान, वजह हैरान कर देगी! | ex student of amu committed suicide due to not get job after b.tech | Patrika News

एएमयू के पूर्व छात्र ने टंकी से कूदकर दी जान, वजह हैरान कर देगी!

locationअलीगढ़Published: May 25, 2018 12:18:39 pm

Submitted by:

suchita mishra

बताया जा रहा है कि एएमयू से बीटेक करने के बाद से नौकरी न मिलने से परेशान था युवक। डिप्रेशन के चलते उठाया ये कदम।

water tank

water tank

अलीगढ़। थाना सिविल लाइन इलाके के जमालपुर स्थित पानी की टंकी से कूदकर एएमयू के पूर्व छात्र सदर अब्बास जाफरी ने आत्महत्या कर ली। सदर की उम्र तीस साल बताई जा रही है। घटना के बाद लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक के पास मिले फोन नम्बर के जरिये उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है।
नौकरी न मिलने से परेशान था युवक
बताया जा रहा है कि मृतक ने एएमयू से बीटेक किया था । लेकिन नौकरी नहीं मिलने के कारण वो काफी परेशान चल रहा था। कुछ काम नहीं मिलने से युवक डिप्रेशन में था । डिप्रेशन के चलते ही वो जमालपुर पानी की टंकी पर चढ़ गया और टंकी से कूद कर अपनी जान दे दी। मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भी एएमयू के मास कम्यूनिकेशन के छात्र ने भी हॉस्टल में सुसाइड करने का प्रयास किया था।
आत्महत्या के समय मजदूर कर रहा था काम
मौके पर काम कर रहे मजदूर शाहिद ने बताया कि वो काम कर रहा था, तभी उसने तेजी से गिरने की आवाज सुनी। उसने देखा तो युवक नीचे गिरा पड़ा था। गिरते ही उसकी मौत हो गई थी। वहीं इस मामले में एसएसपी अजय कुमार साहनी ने बताया कि 30 साल के एक युवक ने टंकी से कूद कर आत्महत्या कर ली। उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। आत्महत्या की वजह अभी पता नहीं चली है। परिजनों से पुलिस बातचीत कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो