scriptएसएसपी की बहन बन इंस्पेक्टर को धमकाया, खुला बड़ा राज, असलियत जान पुलिस वाले भी हैरान | Fake Sister of SSP threatened to Inspector | Patrika News

एसएसपी की बहन बन इंस्पेक्टर को धमकाया, खुला बड़ा राज, असलियत जान पुलिस वाले भी हैरान

locationअलीगढ़Published: May 16, 2019 07:07:01 pm

इंस्पेक्टर कुछ दिन तो दबाव में रहा, पानी सिर से ऊपर होने पर उसने उच्च अधिकारियों तक बात पहुंचाई।

fraud call

एसएसपी की बहन बन इंस्पेक्टर को धमकाया, खुला बड़ा राज, असलियत जान पुलिस वाले भी हैरान

अलीगढ़। एक युवती ने एसएसपी की बहन बन इंस्पेक्टर को ही धमका दिया। उसने इंस्पेक्टर से कुछ काम के लिए और एक व्यक्ति के हर काम प्राथमिकता पर करने की हिदायत दी। ऐसा नहीं करने पर चार्ज छिनवाने की धमकी दी। इंस्पेक्टर कुछ दिन तो दबाव में रहा, पानी सिर से ऊपर होने पर उसने उच्च अधिकारियों तक बात पहुंचाई तब पता चला कि एसएसपी की इस नाम की कोई बहन नहीं है।
क्या है मामला

मामला थाना खैर इलाके का है। खैर इंस्पेक्टर सुबोध कुमार के पर्सनल फोन पर बीती पांच तारीख को एक अंजान युवती क फोन आया। उसने फोन पर खुद क एसएसपी आकाश कुल्हरि की बहन बताया और इंस्पेक्टर के एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की बात कही। साथ ही उसने कहा कि गांव बिसारा निवासी सोनू पुत्र दीवजीराम को विशेष महत्व दिया जाए। उसके बताए अनुसार अभियोग दर्ज कर लें।
युवती ने खुद कान कीर्ति कुल्हरि बताया। उसने इंस्पेक्टर को धमकी दी कि उसकी बात नहीं मानी तो भाई से कह कर चार्ज छिनवा देगी। इसके बाद सोनू नाम का युवक आए दिन काम बताने लगा। तंब आकर इंस्पेक्टर ने उच्च अधिकारियों को जानकारी दी तब पता चला कि पोन करने वाली युवती एसएसपी की बहन नहीं है कोई फ्रॉड है। मामले में इंस्पेक्टर ने एफआईआर दर्ज कराई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो