फिल्म ‘ड्रीम सिटी मुंबई’ का पोस्टर व म्यूजिक हुआ लांच

फिल्म ‘ड्रीम सिटी मुंबई’ का पोस्टर व म्यूजिक हुआ लांच

Mukesh Kumar | Publish: Jul, 12 2016 06:30:00 PM (IST) Aligarh, Uttar Pradesh, India

फिल्म ‘ड्रीम सिटी मुंबई’ के लिए अलीगढ़ के युवा गीतकार अवनीश राही ने गीत लिखे हैं।

अलीगढ़। अगर उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनती है तो फिल्मों के निर्माण व कलाकारों के उत्साहवर्धन के लिए विशेष योजनाएं व अनुदान लागू किया जायेगा। यह बात एटा से भाजपा सांसद राजवीर सिंह ने कही। वे मंगलवार शहर के एक होटल में आयोजित फिल्म ‘ड्रीम सिटी मुंबई’ के पोस्टर और म्यूजिक लांचिंग कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे।

फिल्म का पोस्टर व म्यजिक लांच
भाजपा सांसद राजवीर सिंह व भाजपा के मथुरा प्रभारी ठाकुर रघुराज सिंह ने फिल्म का पोस्टर और म्यूजिक लांच किया। इस कार्यक्रम फिल्म के निर्माता व अभिनेता कल्यानजी ‘जाना’, सह अभिनेता धर्मेन्द्र सिंह भी मौजूद थे। बता दें कि फिल्म ‘ड्रीम सिटी मुंबई’ के लिए अवनीश राही ने गीत लिखे हैं। इसके लिए भाजपा सांसद ने गीतकार अवनीश राही ने सराहना की।

‘ड्रीम सिटी मुंबई’ युवाओं पर केंद्रित
फिल्म निर्माता कल्यानजी ‘जाना’ तथा सह अभिनेता धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि फिल्म ‘ड्रीम सिटी मुंबई’ उन युवाओं पर केंद्रित है जो मायानगरी मुंबई की चकाचौंध के चक्कर में अंधेरों में फंस जाते हैं। इस फिल्म के गीतों को गायक उदित नारायण, शबाव साबरी, शाहिद माल्या, खुशी जैन, संछिति सकट व सोनू राव ने आवाज दी है, जबकि फिल्म के गाने गीतकार अवनीश राही आदि ने लिखे हैं।

इन फिल्मों के गीत लिखेंगे अवनीश राही  
इस फिल्म के अलावा ‘ये है युवा आन्दोलन’ की शूटिंग जारी है, जबकि तीन और नई फिल्में ‘गुनाह है इश्क’, ‘मेरी प्यारी मां’ तथा ‘बीयर बार’ पर काम शुरू होने जा रहा है। जिसके सभी गीत गीतकार अवनीश राही लिखेंगे। इस दौरान गीतकार अवनीश राही के जन्मदिन पर शाॅल उड़ाकर व फूल माला पहना कर सांसद राजू भैया, कल्चरल क्लब के सचिव पंकज धीरज आदि ने सम्मानित किया।





Ad Block is Banned