पूर्व मुख्यमंत्री के लिए बेहद खास रहा इस बार का वेलेंटाइन डे

suchita mishra

Publish: Feb, 15 2018 11:05:01 AM (IST)

Aligarh, Uttar Pradesh, India

अलीगढ़। राजस्थान के राज्यपाल व पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह व उनके परिवार के लिए वेलेंटाइन डे का दिन बेहद खास रहा। बुधवार को उनकी नातिन और एटा सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू की पुत्री पूर्णिमा सिंह की रिंग सेरेमनी अलीगढ़ में गूलर रोड स्थित गायत्री पैलेस में धूमधाम से संपन्न हुई। समारोह में शामिल होने के लिए राज्यपाल कल्याण सिंह मंगलवार को ही अलीगढ़ आ गए थे। एटा सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया की चार संतानों में संदीप कुमार सिंह सबसे बड़े हैं। वह प्रदेश के शिक्षा राज्यमंत्री हैं। इनसे छोटी पूर्णिमा सिंह, श्वेता सिंह व सबसे छोटे सौरभ सिंह हैं। एमबीए पास पूर्णिमा की शादी स्थानीय भाजपा नेता व रियल स्टेट कारोबारी ठा. श्यौराज सिंह के मंझले बेटे प्रवीण राज सिंह से हो रही है।

जानकारी के मुताबिक शादी समारोह को भव्य बनाने का जिम्मा सिंगापुर की एक वेडिग कंपनी को दिया गया है। सात मार्च को शादी समारोह स्थानीय रॉयल रेजीडेंसी व मस्कट फॉर्म हाउस में रखा गया है। इसमें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद , राज्यपाल राम नाईक व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भी आने की संभावना है। रिंग सेरेमनी में दोनों पक्षों के अति निकटतम करीब 200 मेहमानों को आमंत्रित किया गया था। प्रवीण राज सिंह और पूर्णिमा सिंह की सगाई समारोह में शामिल होने के लिए वीवीआईपी का जमावड़ा लगा रहा। परिवार के समारोह में शामिल होने के लिए मंगलवार को स्टेट प्लेन से राज्यपाल कल्याण सिंह अलीगढ़ आ गए। वहीं सूबे के शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह सड़क मार्ग से पहुंचे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned