scriptMangalayatan university मिस्टर और मिस फ्रेशर बने ओसामा व प्रतीक्षा, देखें तस्वीरें | Fresher party in Mangalayatan university Aligarh | Patrika News

Mangalayatan university मिस्टर और मिस फ्रेशर बने ओसामा व प्रतीक्षा, देखें तस्वीरें

locationअलीगढ़Published: Oct 22, 2019 06:43:42 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

-आई.ई.टी. के सीनियर विद्यार्थियों ने जूनियर्स का किया स्वागत
-रैम्प पर वॉक कर सभी जूनियर्स ने अपना परिचय दिया

Mangalayatan university

Mangalayatan university

अलीगढ़। मंगलायतन विश्वविद्यालय, अलीगढ़ (Mangalayatan University Aligarh) के आई.ई.टी. के सीनियर विद्यार्थियों ने अपने जूनियर्स का स्वागत गर्मजोशी के साथ किया। उनके अभिनंदन में क्षिप्रा सभागार में दी गई फ्रेशर पार्टी में मिस्टर फ्रेशर ओसामा आसिफ और मिस फ्रेशर प्रतीक्षा कुमारी को चुना गया। परफ़ॉर्मर ऑफ़ द डे विशाल थे।
Mangalayatan university
दिखाई प्रतिभा
कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई। कार्यक्रम में मौजूद कुलपति प्रो. केवीएसएम कृष्णा, डीजी प्रो. एके मिश्रा ने विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। पार्टी में किसी ने गीत गाकर अपनी प्रतिभा दिखाई तो किसी ने डांस किया और मिमक्री भी की गई। रैम्प पर सभी जूनियर्स ने वॉक कर अपना परिचय दिया। निर्णायक की भूमिका में शोभित सिंह, डॉ. नीलम अग्रवाल व नियति शर्मा रहे। समन्वयन लव मित्तल, श्वेता भारद्वाज व शिखा थे। संचालन सारांश और निशा ने किया। कार्यक्रम में प्रो. जयंती लाल जैन, महेश कुमार डॉ. दिनेश शर्मा, लीना द्रुवा, मोहन माहेश्वरी, राजेश उपाध्याय, सोनी सिंह, दीक्षा, विजया आदि मौजूद रहे।
Mangalayatan university
कृषि एवं पर्यावरण के प्रति ग्रामीणों को किया जागरूक

मंगलायतन विश्वविद्यालय के एनएसएस यूनिट – 2 के छात्र-छात्राओं द्वारा कृषि एवं पर्यावरण जागरूकता के लिए गांव मिर्जापुर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जागरूकता कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं द्वारा व्याख्यान दिए गए। कार्यक्रम का आयोजन कृषि विभाग की अध्यक्ष डॉ. रंजना तिवारी, डॉ. आकांक्षा, डॉ. मंजरी शुक्ला के निर्देशन में हुआ।
mangalayatan_university.jpg
दीवाली पर पटाखे न चलाएं
छात्र यश ने ग्रीन दीपावली, दुर्गेश ने प्लास्टिक बहिष्कार, अंकुर ने कीट एकीकृत प्रबंधन, त्रिवेंद्र और पीयूष ने जैविक नियंत्रण के द्वारा रोग प्रबंधन तथा सिद्धार्थ ने जैविक खेती की प्रक्रिया के सम्बन्ध में मौजूदा लोगों को जानकारी दी। इस दौरान ग्रामीणों की जिज्ञासाओं का भी समाधान भी किया गया। कार्यक्रम के अंत में डॉ. रंजना तिवैर ने दीवाली पर पटाखे न चलाने व पर्यावरण को सुरक्षित रखने की मौजूदा लोगों को शपथ दिलाई। इस दौरान बलवीर सिंह, तेजपाल सिंह, सीओ सिंह, सूबेदार सिंह, श्यामवीर सिंह, सतेंद्र चौधरी, चंद्रवीर सिंह, देवन्द्र, उत्तम, सुनील, सुन्दर, ललित, वीरेश, मयंक आदि मौजूद थे।
mangalayatan_university5.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो