scriptgirl hostage in field in filmy style knife on neck in aligarh by luter | Filmy स्टाइल में लुटेरे ने लड़की की गर्दन पर चाकू रखकर खेत में बनाया बंधक Video Viral | Patrika News

Filmy स्टाइल में लुटेरे ने लड़की की गर्दन पर चाकू रखकर खेत में बनाया बंधक Video Viral

फिल्मी स्टाइल के विलेन की तरह लड़की की गर्दन पर चाकू लगाकर गर्दन काटने की दी गई धमकी के बाद ग्रामीण डर गए. नहीं तो इस लड़की को जान से मार दूंगा... खेतों के बीच यह कोई फिल्म की शूटिंग नहीं चल रही बल्कि एक बदमाश खुलेआम ग्रामीणों से घिरा हुआ है. ये फिल्मी डायलोग जैसा लगने वाला सीन फिल्मी नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ जिले की घटना है।

अलीगढ़

Published: April 03, 2022 07:39:43 am

अलीगढ़ जिले के थाना दादो क्षेत्र में एक लुटेरे ने खुद को ग्रामीणों से घिरा हुआ देख फिल्मी स्टाइल में एक लड़की को चाकू की नोक पर पकड़ते हुए बंधक बना लिया। लड़की को पकड़ते ही बदमाश ने अपने आपको ग्रामीणों से चारों तरफ से घिरा हुआ देख उस लड़की की गर्दन पर चाकू रखकर ग्रामीणों को धमकी दी गई कि अगर कोई भी उसकी तरफ आगे बढ़ा तो वह इस लड़की की गर्दन को उसके धड़ से अलग कर दूंगा। जिसके बाद लोगों की रूह कपा देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैं और अलीगढ़ के थाना दादों क्षेत्र के सुनसान जंगलों के बीच से निकलकर दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया।
miscreant_who_came_to_rob_tempo_in_atrauli_aligarh.jpeg
The miscreant who came to rob tempo in Atrauli put a knife on girl's neck in Aligarh District
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के थाना दादो क्षेत्र के एक गांव में एक बदमाश ने जंगलों में खुद को ग्रामीणों से घिरा हुआ देख फिल्मी विलेन की तरह फिल्मी स्टाइल में खेतों पर काम कर रही एक लड़की को खेतों में खड़ी फसल में चाकू की नोक पर पकड़ लिया।फिर लड़की को पकड़ते ही बदमाश ने अपने आपको ग्रामीणों से चारों तरफ से घिरा हुआ देख उस मासूम लड़की की गर्दन पर चाकू रख दिया। जिसके बाद बदमाश ने लड़की की गर्दन पर चाकू रखकर ग्रामीणों से अपना रास्ता खाली करने के लिए बोला। इस दौरान लुटेरों ने लड़की की गर्दन पर चाकू रखकर ग्रामीणों से कहा उसका रास्ता खाली कर दो। ओर कोई आगे नहीं आएगा। नहीं तो इस लड़की की गर्दन को चाकू से काट दूंगा। लड़की की गर्दन पर बदमाश द्वारा लगाए गए धारदार चाकू को देख वहां मौजूद ग्रामीणों ने बदमाश से कहा तोये से कोई कछु नहीं कह रहा आराम से खड़े रहो बस। बदमाश द्वारा खेतों के बीच लड़की की गर्दन पर चाकू रखकर ग्रामीणों को दी जा रही धमकी के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह खतरनाक वीडियो अलीगढ़ जिले के थाना दादों क्षेत्र का है। जहां लूट के एक आरोपी ने खुद की जान लोगों से घिरा हुआ देख अपनी जान बचाने के लिए एक लड़की को चाकू की नोक पर पकड़ लिया। फिर लुटेरे ने चाकू लड़की की गर्दन पर रख दिया। जिसके बाद करीब ढाई से 3 मिनट तक लूटेरा लड़का इसी तरह लड़की की गर्दन पर चाकू रखकर उसकी गर्दन काटने की ग्रामीणों को धमकी देता रहा।
कई मिनट तक फिल्म की शूटिंग की तरह खेतों में इसी तरह से खौफनाक खेल चलता रहा। ग्रामीण लगातार उस बदमाश को समझाते रहे की लड़की को छोड़ दें, उसकी गर्दन से चाकू हटा ले उसको कोई कुछ नहीं कहेगा। लेकिन बदमाश ग्रामीणों के समझाने के बावजूद भी नहीं माना। जिसके बाद खेतों में फसल काट रहे ग्रामीणों की सूझबूझ से बदमाश द्वारा लड़की की गर्दन पर लगाए गए चाकू को छीनते हुए लड़की को बदमाश के चुंगल से अलग किया गया। इसके बाद ग्रामीणों ने लड़की की गर्दन पर चाकू रखने वाले बदमाश को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर डाली। इसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले आरोपी लड़के को कर दिया गया। हालांकि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। उसके बाद आनन-फानन में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लेते हुए। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। जिसके बाद ग्रामीणों ने तीनों बदमाशों को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया जिसके बाद पुलिस तीनों बदमाशों को पकड़ कर थाने ले गई।
यह भी पढे: Cyber अपराध में High Tech हो गए अपराधी, नाइजीरिया से बैठकर करते हैं ठगी, 4 बातों को समझें

आपको बताते चलें कि कोतवाली अतरौली क्षेत्र के गंगीरी चौराहे से तीन बदमाशों के द्वारा ऑटो चालक के पास पहुंचकर उसका ऑटो थाना दादों क्षेत्र के साकरा जाने के लिए बुक किया गया था। बताया जा रहा है कि ऑटो चालक का ऑटो बुक करने के बाद उसका ऑटो बीच रास्ते में पहुंचने के बाद तीनों लुटेरे लड़के लूटने की फिराक में थे। इस दौरान ऑटो में सफर कर रहे तीनों लड़कों की बातचीत से ऑटो चालक को कुछ शक हो गया। ऑटो चालक ने ऑटो को बीच सड़क रोककर आसपास मौजूद लोगों को मौके पर इकट्ठा कर लिया। इसी दौरान मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठी होता देख तीनों बदमाशों ने खुद को फंसता हुआ देख मौके से भागने लगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीउदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांडः कानपुर से आतंकी कनेक्शन, एनआईए की टीम जल्द जा कर करेगी छानबीनAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शरद पवार ने किया बड़ा दावा- फडणवीस डिप्टी सीएम बनकर नहीं थे खुश, लेकिन RSS से होने के नाते आदेश मानाUdaipur Murder: आरोपियों को लेकर एनआईए ने किया बड़ा खुलासा, बढ़ी राजस्थान पुलिस की मुश्किल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.