scriptबाथरूम में नहाती हुई लड़की का ड्रोन से बनाया Video, फिर दो लड़कों ने किया… | girls bathroom video drone camera in aligarh up ladki ka nahate video | Patrika News

बाथरूम में नहाती हुई लड़की का ड्रोन से बनाया Video, फिर दो लड़कों ने किया…

locationअलीगढ़Published: May 19, 2022 08:06:56 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में ड्रोन कैमरे से बाथरूम में लड़की की नहाते हुए वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। जिसमें दो लड़को को गिरफ्तार कर लिया गया है। अलीगढ़ में थाना अकराबाद क्षेत्र के एक गांव में शादी के दौरान ड्रोन कैमरा उड़ाने वाले चालक के द्वारा ड्रोन कैमरा हवा मे ही रोककर बाथरूम में नहाते लड़की का गलत वीडियो शूट किया गया। जिसके बाद बवाल मचा हुआ है।

Ashlil Video Shoot by Girls Bathroom in Aligarh

Ashlil Video Shoot by Girls Bathroom in Aligarh

तकनीक का प्रयोग अच्छे से ज्यादा लोग गलत काम के लिए अब करने लगे हैं। जिसमें अलीगढ़ जिले में भी ऐसा ही मामला देखने में आया। जब ड्रोन कैमरे से बाथरूम का गलत वीडियो बनाने की बात उसने परिवार में बताई। जिसके बाद लड़की के भाई ने गलत वीडियो बनाने का विरोध किया। जिस पर ड्रोन कैमरे से वीडियो बनाने वाले दोनों लड़कों ने युवक के पकड़कर पिटाई कर डाली। गलत वीडियो बनाने वाले दोनों लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे। दोनों लड़कों के खिलाफ थाना अकराबाद पहुंचकर पुलिस को लिखित में तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है।
दो बिगड़ैल लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति के द्वारा थाना अकराबाद पुलिस को दो बिगड़ैल लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को दी गई लिखित तहरीर में आरोप लगाया गया है कि वारदात का मामला रविवार का है। जब गांव के ही पड़ोस में एक शादी का कार्यक्रम चल रहा था। शादी के कार्यक्रम में ड्रोन कैमरा मंगवाया गया था। आरोप है कि ड्रोन उड़ाने वाले चालक के द्वारा गांव के ग्रामीणों की छतों के ऊपर से ड्रोन कैमरे को उड़ा उड़ा कर वीडियो बनाई जा रही थी।
Girls Bathroom Video by Drone Camera

पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई शिकायत में शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसी दौरान ड्रोन उड़ाने वाले चालक के द्वारा उसके घर के ऊपर और घर में बने बाथरूम के पास ड्रोन कैमरा चलाकर उस ड्रोन कैमरे को एक जगह रोककर करीब 10 से 15 मिनट वीडियो बनाई गई। आरोप है कि इस दौरान उसकी बहन बाथरूम के अंदर नहा रही थी।तभी ड्रोन कैमरा उड़ाने वाले चालक के द्वारा बाथरूम में नहा रही उसकी बहन की ड्रोन कैमरे से गलत वीडियो बनाई गई थी। बहन की गलत वीडियो बनाने का उसके द्वारा विरोध किया गया था। आरोप है कि विरोध करने पर ड्रोन कैमरा चालक और जिस पड़ोसी के घर में शादी थी उक्त दोनों लोगों ने मिलकर विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। पीड़ित लड़के ने ड्रोन कैमरा चालक और उसके साथी के खिलाफ थाने पहुंचकर पुलिस को लिखित में तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की गई है।
ड्रोन कैमरे से बाथरूम में नहाती हुई लड़की की वीडियो

इस पूरे मामले में थाना अकराबाद पुलिस ने बताया कि ड्रोन कैमरे से बाथरूम में नहाती हुई लड़की की वीडियो बनाने और विरोध करने पर उसके भाई के साथ दोनों लोगों द्वारा मारपीट करने के मामले में पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई है। पीड़ित की तहरीर पर सुनील उर्फ कालू पुत्र सुरेश पाल ओर मुकेश पुत्र ज्ञान सिंह इन दोनों लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो