scriptयूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर की सभा समाप्त होते ही दिव्यांगों ने किया इतना बड़ा खुलासा जिसे सुनकर हैरान रह गए सब, देखें वीडियो | handicapped people reveal big secret about omprakash rajbhar jansabha | Patrika News

यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर की सभा समाप्त होते ही दिव्यांगों ने किया इतना बड़ा खुलासा जिसे सुनकर हैरान रह गए सब, देखें वीडियो

locationअलीगढ़Published: Jan 14, 2019 10:50:02 am

Submitted by:

suchita mishra

दिव्यांगों ने बताया कि आखिर ओमप्रकाश राजभर की जनसभा में इतनी भीड़ कैसे थी।

om prakash rajbhar

om prakash rajbhar

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर की सभा में झूठ बोलकर भीड़ एकत्रित की गई। सैकड़ों की संख्या में दिव्यांगों को झूठ बोलकर बुलाया गया। उन्हें लालच दिया गया कि ट्राई साइकिल दी जाएगी। ट्राई साइकिल न मिली तो दिव्यांगों ने इस झूठ की पोल खोल दी।
ट्राई साइकिल का लालच दिया
रविवार को अलीगढ़ की तहसील इगलास के रामलीला ग्राउंड में पिछड़ा वर्ग कल्याण, एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग के मंत्री ओमप्रकाश राजभर की सभा का आयोजन किया गया था। इसमें काफी संख्या में दिव्यांगजनों को भी निमंत्रण दिया गया। सभा खत्म होने के बाद दिव्यांगजनों ने बताया कि उनको यह कहकर बुलाया गया था कि ट्राई साइकिल वितरित की जाएंगी।
झूठ बोलने की क्या आवश्यकता थी
सभा समाप्त होने तक वह इसी बात का इंतजार करते रहे कि कब ट्राई साइकिल दी जाएगी। जब ऐसा नहीं हुआ तो उनके इंतजार का बांध टूट गया। उन्होंने कहा कि सभा में भीड़ बढ़ाने के लिए झूठ बोलने की क्या आवश्यकता थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो