scriptहिंदू जागरण मंच और भाजपा कार्यकर्ताओं ने CM और PM को लिखे पोस्टकार्ड, DM की संपत्ति की जांच कराए जाने की मांग | Hindu Jagran Manch BJP workers Demand for DM's property to be investig | Patrika News

हिंदू जागरण मंच और भाजपा कार्यकर्ताओं ने CM और PM को लिखे पोस्टकार्ड, DM की संपत्ति की जांच कराए जाने की मांग

locationअलीगढ़Published: Jan 29, 2020 02:28:11 pm

हिंदू जागरण मंच और भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी को पोस्टकार्ड भेजे हैं।

हिंदू जागरण मंच और भाजपा कार्यकर्ताओं ने CM और PM को लिखे पोस्टकार्ड, DM की संपत्ति की जांच कराए जाने की मांग

हिंदू जागरण मंच और भाजपा कार्यकर्ताओं ने CM और PM को लिखे पोस्टकार्ड, DM की संपत्ति की जांच कराए जाने की मांग

अलीगढ़। नुमाइश में हुए कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रहे आंदोलन के क्रम में आज हिन्दू जागरण मंच एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने क्लर्क पीयूष साराभाई और डीएम अलीगढ़ की संपत्ति की जांच कराए जाने की मांग की। हिंदू जागरण मंच और भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी को पोस्टकार्ड भेजे हैं।
यह भी पढ़ें

शरजील की गिरफ्तारी के विरोध में उतरे AMU छात्र, जल्द रिहा न करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी

यह भी पढ़ें

AMU के 700 छात्रों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, जानिए पूरा मामला!



मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम भेजे गए पोस्टकार्ट में आरोप लगाया है कि अलीगढ़ में प्रशासनिक बाबू पीयूष साराभाई के माध्यम से जिलाधिकारी के इशारे पर 30 प्रतिशत की खुलेआम ठेके देने के नाम पर रिश्वतखोरी चल रही है। जिलाधिकारी की शह पर भ्रष्टाचार हो रहा है। इस क्लर्क और जिलाधिकारी को बर्खास्त कर कार्रवाई किए जाने की मांग की गई है।

यह भी पढ़ें– केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के समर्थन में साध्वी प्राची, बोली देशद्रोही की सजा सिर्फ फांसी

हिंदू जागरण मंच के संजू बजाज ने कहा कि अलीगढ़ डीएम भ्रष्ट बाबू पीयूष साराभाई के खिलाफ कार्रवाई करने को तैयार नही हैं, ऐसा लगता है कि डीएम साहब भी इस भ्रष्टाचार में शामिल हैं। दर्जनों कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने पोस्टकार्ड के माध्यम से डीएम अलीगढ़ एवं कलर्क पीयूष साराभाई की संपत्ति की जांच कराए जाने की मांग प्रदेश के मुख्यमंत्री से की गई है।
यह भी पढ़ें
तालाब की जमीन पर रातोंरात लगा दी आंबेडकर की प्रतिमा, गांव में तनावपूर्ण माहौल, पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे अधिकारी

वहीं रमेश राजपूत ने कहा कि अलीगढ़ डीएम का यह रवैया दर्शाता है कि 30 प्रतिशत में से आधा 15 प्रतिशत उनको भी जाता है इसलिये उस भ्रष्ट क्लर्क के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही है लेकिन हम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ते रहेंगे और उनको बेनकाब कर बर्खास्त कराकर ही दम लेंगे।
इस दौरान प्रकाशचन्द्र, चन्द्रमोहन, रवि कुमार, राजकुमार, राजू ठाकुर, सुमित सक्सेना, हरिश्चंद्र, देवेंद्र माहौर, अजय यादव, मनोज प्रजापति, देवेश कश्यप आदि मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो