scriptपहले गांधी के पुतले को गोली मारी, अब टॉपर्स बेटियों को बांटे चाकू-तलवार, देखें वीडियो | hindu mahasabha Puja shakun pandey distribute knife sword to Students | Patrika News

पहले गांधी के पुतले को गोली मारी, अब टॉपर्स बेटियों को बांटे चाकू-तलवार, देखें वीडियो

locationअलीगढ़Published: May 29, 2019 07:25:14 pm

यूपी के अलीगढ़ की रहने वाली हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय एक बार फिर चर्चा में हैं।

Puja shakun pandey

Puja shakun pandey

आगरा। यूपी के अलीगढ़ की रहने वाली हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय एक बार फिर चर्चा में हैं। गांधी जयंती पर महात्मा गांधी के पुतले को गोली मारने वाली पूजा शकुन ने इस बार टॉपर्स बेटियों को चाकू-तलवार बांटे हैं। टॉपर्स में बेटियों के साथ बेटे भी हैं, जो सभी कक्षा छह से लेकर 10 वीं तक के छात्र हैंं।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

यहां हुआ कार्यक्रम
यह कार्यक्रम हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय के आवास पर हुआ। वीर सावरकर की जयंती के मौके पर उन बच्चों को बुलाया गया, जिन्होंने अपने-अपने स्कूल की परीक्षाओं में टॉप किया है।इस कार्यक्रम में बच्चों को आत्मरक्षा के लिए चाकू, तलवार दिए गए। इसके साथ ही उन्हें संदेश दिया गया कि वो अपनी रक्षा खुद करें। राष्ट्रवाद विषय पर बच्चों को एक किताब भी दी गई। भगवा रंग की इस किताब पर खुद पूजा शकुन पांडेय और वीर सावरकर की फोटो भी है। इसके साथ ही बच्चों को गीता भी दी गई।

ट्रेंडिंग वीडियो