scriptनसीरुद्दीन शाह को हिंदू युवा वाहिनी का खत, लिखा भारत में डर लगता है तो पाकिस्तान जाएं, साथ में भेजा और 50 हजार का चेक… | hindu yuva vahini sent letter, 50 thousand cheque to naseeruddin shah | Patrika News

नसीरुद्दीन शाह को हिंदू युवा वाहिनी का खत, लिखा भारत में डर लगता है तो पाकिस्तान जाएं, साथ में भेजा और 50 हजार का चेक…

locationअलीगढ़Published: Dec 24, 2018 12:24:13 pm

Submitted by:

suchita mishra

हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष ने नसीरुद्दीन शाह के बयान की निंदा करते हुए उन्हें 50 हजार का चेक और एक पत्र भेजा है।

अलीगढ़। अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बयान इन दिनों देशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसी कड़ी में हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष ने नसीरुद्दीन शाह के बयान की निंदा करते हुए उन्हें 50 हजार का चेक और एक पत्र भेजा है।
ये लिखा है पत्र में
हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष अरविंद कुमार आदित्य ने नसीरुद्दीन शाह को भेजे पत्र में लिखा है कि फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह आपके द्वारा दिया गया बयान सुनकर बेहद पीड़ा हुई है, क्योंकि भारत जैसे लोकतांत्रिक देश, जिसने आपको पदमश्री और पदमभूषण जैसे सम्मान से नवाजा है, उसी देश में आज आपको और आपके परिवार को डर लगने लगा है। आपका यह डर उस वक्त कहां था, जब कश्मीर के अंदर हिंदुओं का नरसंहार किया जा रहा था। यह आपका बयान 2019 के चुनावों को देखते हुए अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति को दर्शाता है। आगे लिखा है कि अगर आपको और आपके परिवार को यहां डर लगता है तो आप पाकिस्तान चले जाएं। हिंदू युवा वाहिनी का जिला उपाध्यक्ष और देश का जिम्मेदार नागरिक होने के नाते आपको 50 हजार रुपए का चेक भेज रहा हूं। ताकि आप अपने परिवार को लेकर आराम से पाकिस्तान जा सकें।
नसीरुद्दीन शाह का बयान
बता दें कि अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि भारत में गाय की जान की कीमत आदमी की जान से ज्यादा हो गयी है। देश में ऐसा माहौल बन गया है कि उन्हें अपने बच्चों की चिंता होती है कि कहीं कोई भीड़ उन्हें घेरकर उनका मजहब ना पूछने लगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो