scriptगुरु पूर्णिमा पर ट्रेनों में उमड़ी भीड़, रेलवे पुलिस के छूटे पसीने | Huge Crowds In trains on Guru Purnima | Patrika News

गुरु पूर्णिमा पर ट्रेनों में उमड़ी भीड़, रेलवे पुलिस के छूटे पसीने

locationअलीगढ़Published: Jul 09, 2017 08:09:00 pm

ट्रेनों में उमड़ी भीड़ को संभालने में रेलवे पुलिस के पसीने छूट गये।

 Huge Crowds In trains

Huge Crowds In trains

अलीगढ़। गुरु पूर्णिमा पर ट्रेनों में पैर रखने की जगह तक नहीं बची। अलीगढ़ रेलवे स्टेशन से राजघाट जाने और आने वाली ट्रेनों में भारी भीड़ थी। रेलवे पुलिस को इसे संभालने में पसीने छूट गये। आलम ये था कि ट्रेन के इंजन और छतों पर सफर कर यात्री पहुंचे थे। जिसमें पुरुषों के साथ महिलाएं व बच्चे भी शामिल रहे।

यात्रियों से खचाखच भरा स्टेशन परिसर

गुरु पूर्णिमा पर लोग राजघाट पर गंगा स्नान करने जाते हैं। अलीगढ़ और आसपास गांवों व अन्य जिले के लोग भी यहां से ट्रेन पकड़ कर जाने के लिए स्टेशन पर पहुंचे थे। यात्री ट्रेन के इंजन और छतों पर बैठकर यहां पहुंचे। ट्रेन से उतरने के बाद स्टेशन परिसर यात्रियों से खचाखच भरा रहा। भीड़ को स्टेशन से सकुशल बाहर निकालने में रेलवे पुलिस के पसीने छूट गये।

आरपीएफ को मिला खोया बच्चा
आरपीएफ प्रभारी नवल किशोर ने बताया कि भीड़ में खोया हुआ बच्चा मिला। जिसे चाइल्डलाइन को सौंप दिया गया। राजघाट से आने वाली ट्रेनों में भारी भीड़ रही। वहीं अलीगढ़ से राजघाट जाने के लिए बरेली पैसेंजर में रेलवे पुलिस चौकस दिखी। यात्रियों को ट्रेन के डिब्बे पर चढ़ने से रोका गया।

वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो