scriptअलीगढ में पत्नी के मायके से ना आने पर पति ने खाया जहर, जेएन मेडिकल कॉलेज किया रेफर | Husband ate poison when wife did not come from maternal home in Aligarh, referred to JN Medical College | Patrika News

अलीगढ में पत्नी के मायके से ना आने पर पति ने खाया जहर, जेएन मेडिकल कॉलेज किया रेफर

locationअलीगढ़Published: Aug 15, 2022 11:53:49 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में पत्नी के मायके से आने से मना करने पर एक पति ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई और बेहोशी की हालत में जमीन पर गिर पड़ा। बेहोशी की हालत में जमीन पर गिरा युवक को देख परिवार के लोगों के होश उड़ गए और आनन-फानन में युवक को बेहोशी की हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने युवक की हालत को नाजुक देखते हुए अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया बताया जा रहा है कि युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।

Symbolic Photo on Suicide in Aligarh

Symbolic Photo on Suicide in Aligarh

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ क्षेत्र के गांव राजपुर निवासी बच्चों सिंह अपनी पत्नी को उसके मायके से लेने के लिए ससुराल गया था। जहां पत्नी को बुलाने के लिए ससुराल गए पति के साथ उसकी पत्नी ने आने से मना कर दिया। जिसके बाद मायके से जब पत्नी साथ नहीं आई तो युवक अपने घर पर आ गया और उसने घर पहुंचते ही जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जहरीले पदार्थ का सेवन करने के चलते युवक की हालत बिगड़ गई और जहरीले पदार्थ का सेवन करने के चलते युवक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। बेहोशी की हालत में जमीन पर पड़े युवक बच्चों सिंह ने परिवार के लोगों को बताया कि उसकी पत्नी ने अपने मायके से आने से मना कर दिया जिसके चलते उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है.
जहरीले पदार्थ का सेवन करने की बात पता चलते ही परिवार के लोगों के होश उड़ गए और परिवार में चीख-पुकार मच गई जिसके बाद परिवार के लोग जमीन पर जहरीले पदार्थ का सेवन करने के बाद बेहोशी की हालत में पड़े युवक बच्चों सिंह को आनन-फानन में उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल लेकर पहुंचे।
यह भी पढ़ें

बुंदेलखंड अब बनेगा यूपी के विकास का आधार – मुख्यमंत्री

जहां डॉक्टर ने युवक की हालत को नाजुक देखते हुए अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज पर कर दिया गया। घटना की जानकारी देते हुए युवक के चाचा उदयवीर सिंह ने दी बताया कि उसके भतीजे बच्चों सिंह की पत्नी ने मायके से ना आने के चलते भतीजे ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। डॉक्टरों ने उसको मेडिकल कॉलेज आकर कर दिया है जहां उसकी हालत नाजुक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो