scriptपत्नी ने पहले नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई, फिर जो किया वो हैरान करने वाला है… | Husband Murdered by Wife After seen in offending situation with Boyfri | Patrika News

पत्नी ने पहले नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई, फिर जो किया वो हैरान करने वाला है…

locationअलीगढ़Published: May 28, 2018 03:59:19 pm

पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।
 

Extra Marital Affair

पत्नी ने पहले नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई, फिर जो किया वो हैरान करने वाला है…

अलीगढ़। थाना हरदुआगंज के सेवी हत्याकांड के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सेवी उर्फ सैरुद्दीन की हत्या उसकी पत्नी नजमा और प्रेमी कलुआ ने मिलकर की थी। 25 मई को पुलिस को मोबाइल फोन के जरिए सेवी की मौत की जानकारी मिली थी। रिक्शा चालक सेवी गुड़ियाई गांव में अपने निर्माणाधीन मकान में 15 दिन पहले ही शिफ्ट किया था। शुक्रवार की रात उसके मकान में ही गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। अगले दिन मृतक के भाई शहाबुद्दीन ने पत्नी नजमा , उसकी मां व भाई अली मोहम्मद के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। हत्या के बाद पुलिस की रडार पर रही पत्नी नजमा से पूछताछ की गई। पूछताछ करने और मौके पर मिले एविडेंस के आधार पर नजमा ने पति की हत्या करना स्वीकार किया है।

प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने पर की थी पिटाई

पुलिस विवेचना के अनुसार चार माह पहले से नजमा व कलुआ के बीच अवैध संबंध बने थे, वहींं घटना से तीन दिन पहले सेवी ने कलुवा व नजमा को आपत्तिजनक हाल में देखने के बाद पत्नी की पिटाई कर दी थी। उसी दिन नजमा व कलुवा ने मिलकर उसे रास्ते से हटाना तय कर लिया था। योजनाबद्ध तरीके से हत्या वाली रात नजमा ने बीमार होने का बहाना बनाकर कोल्ड्रिंक पीने की इच्छा जताई और विश्वास में लेकर कलुवा से कोल्डड्रिंक मंगाई। जिसमें कलुवा नींद की गोली मिलाकर घर पहुंच गया। सेवी को आधी से ज्यादा कोल्ड ड्रिंक पिलाकर नींद तक पहुंचा दिया। गहरी नींद में सेवी के आने पर नजमा और कलुवा ने सेवी के गले में गमछा डाल कर मौत की नींद सुला दिया।

हत्या को खुदकुशी बताने का प्रयास

नींद में सेबी के ऊपर आरी के ब्लेड से भी हमला किया था। लाश को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से गमछा को काट कर छत से सेवी के शव को नीचे गिराया, लेकिन चहल-कदमी होने के कारण शव को ठिकाने नहीं लगा सके और सेबी द्वारा फांसी लगाकर मरने की बात फैला दी गई। लेकिन पुलिस की नजरों से सच छुप नहीं सका। मौके पर स्प्राइट कोल्ड ड्रिंक की बोतल बरामद की गई, इसके साथ पुलिस ने गमछा और आरी का ब्लेड भी बरामद किया। पुलिस ने नजमा और उसके प्रेमी कलुवा को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो