scriptइगलास विधानसभा उपचुनाव: मतदाओं का उत्साह रहा फीका, मात्र 37.6 प्रतिशत ही हुआ मतदान | Iglas Vidhansabha Upchunav Voting Percentage | Patrika News

इगलास विधानसभा उपचुनाव: मतदाओं का उत्साह रहा फीका, मात्र 37.6 प्रतिशत ही हुआ मतदान

locationअलीगढ़Published: Oct 21, 2019 08:27:07 pm

कई जगह ईवीएम खराब होने के चलते मतदान देरी से शुरू हुआ है। कई जगहों पर ग्रामीणों ने मतदान का बहिस्कार किया।

इगलास विधानसभा उपचुनाव: मतदाओं का उत्साह रहा फीका, मात्र 37.6 प्रतिशत ही हुआ मतदान

इगलास विधानसभा उपचुनाव: मतदाओं का उत्साह रहा फीका, मात्र 37.6 प्रतिशत ही हुआ मतदान

अलीगढ़। इगलास विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव के लिए शांतिपूर्व मतदान संपन्न हो चुका है। मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हुआ और शाम छह बजे तक चला। कई जगह ईवीएम खराब होने के चलते मतदान देरी से शुरू हुआ है। कई जगहों पर ग्रामीणों ने मतदान का बहिस्कार किया जहां जिलाधिकारी ने खुद पहुंच कर लोगों से बात की और मतदान के लिए राजी किया।
यह भी पढ़ें

वृन्दावन चंद्रोदय मंदिर में चैतन्य महाप्रभु की दिव्य पादुका का हुआ भव्य स्वागत

उपचुनाव मतदान में लोगों का उत्साह कम देखने को मिला। यही कारण रहा कि मात्र 37.6 प्रतिशत ही मतदान हो सका। ऐसा पहली बार हुआ है कि यहां इतना कम मतदान हुआ हो। कहीं विकास कार्य न होने से मतदाता नाराज दिखे तो कहीं छुट्टा पशुओं की पशुओं की समस्या को लेकर नाराजगी रही। गांव हसनगढ़, धारा की गढ़ी व दोंकोली, नवलपुर, अहल्दा, गड़ाखेड़ा के बूथों पर सन्नाटा पसरा रहा। बेसवां के गांव कपूरा खेड़ा, नवलपुर में लोगों को समझाने के लिए जिलाधाकारी खुद पहुंचे।
यह भी पढ़ें

सेल टैक्स कर्मचारियों को रिश्वत लेते हुए विजिलेंस की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा

24 को होगी मतगणना

बता दें कि विधानसभा क्षेत्र के 3.75 लाख मतदाता हैं। मतदान के बाद धनीपुर मंडी के स्ट्रांग रूम में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) को सुरक्षित रखवाय़ा गया है। 24 अक्टूबर को मतगणना होगी। इसी दिन दोपहर एक बजे तक विधायक के नाम की घोषणा हो जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो