scriptजामिया फायरिंग के आरोपी को राष्ट्रीय खिलाड़ी ने दिया था कट्टा, गिरफ्तार | Jamia firing accused bought illegal weapons from national player | Patrika News

जामिया फायरिंग के आरोपी को राष्ट्रीय खिलाड़ी ने दिया था कट्टा, गिरफ्तार

locationअलीगढ़Published: Feb 04, 2020 01:53:04 pm

गोली चलाने वाले नाबालिग को कट्टा बेचने वाले को अलीगढ़ से गिरफ्तार कर लियाल गया है। कट्टा बेचने वाला आरोपी राष्ट्रीय स्तर पर खेल चुका है।

जामिया फायरिंग के आरोपी को राष्ट्रीय खिलाड़ी ने दिया था कट्टा, गिरफ्तार

जामिया फायरिंग के आरोपी को राष्ट्रीय खिलाड़ी ने दिया था कट्टा, गिरफ्तार

अलीगढ़। जामिया फायरिंग के आरोपी को कट्टा देने वाले तक पुलिस पहुंच गई है। पुलिस ने 30 जनवरी को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में निकाले गए मार्च के दौरान छात्र पर गोली चलाने वाले नाबालिग को कट्टा बेचने वाले को अलीगढ़ से गिरफ्तार कर लियाल गया है। कट्टा बेचने वाला आरोपी राष्ट्रीय स्तर पर खेल चुका है।
यह भी पढ़ें– व्यापारियों के समर्थन में उतरे किन्नर, किया अनोखा प्रदर्शन

जामिया में गोली चलाने वाले नाबालिग ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसने कट्टा अलीगढ़ के पिसावा क्षेत्र के सहजपुरा गांवजेवर के रहने वाले अजीत (25) से खरीदा था। अजीत राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित जूनियर कुश्ती में भी हिस्सा ले चुका है। वह अजीत से जेवर के रहने वाले एक रिश्तेदार के माध्यम से मिला था। उसने 10 हजार रुपए में यह कट्टा अजीत से खरीदा था।
यह भी पढ़ें

AMU स्टूडेंट्स ने फूंका सीएम योगी व अमित शाह का पुतला, बर्बादी के लगाए नारे

पुलिस ने रविवार रात को ही अजीत को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में अजीत ने बताया कि उसने एक बंजारे से पांच हजार रुपये में कट्टा खरीदा था। 10 हजार रुपए में उसने कट्टा जामिया फायरिंग के आरोपी को बेचा था। कट्टा बेचने वाले आरोपी को पुलिस ने अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो