scriptजेठ ने बहू के साथ किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज होने पर मां के साथ मिलकर पीड़िता को जिंदा जलाया | Jeth raped younger brother wife and burn her alive with help of mother | Patrika News

जेठ ने बहू के साथ किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज होने पर मां के साथ मिलकर पीड़िता को जिंदा जलाया

locationअलीगढ़Published: May 08, 2019 11:05:23 am

Submitted by:

suchita mishra

मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा था आरोपी, जब बात नहीं मानी तो मां के साथ मिलकर पीड़िता को जिंदा जला दिया।

अलीगढ़। जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक भाई ने अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ दुष्कर्म कर दिया। जब पीड़ित महिला की ओर से थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया तो नाराज आरोपी ने अपनी मां के साथ मिलकर पीड़िता के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया। पीड़ित महिला को गंभीर हालत में महिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
ये है पूरा मामला
मामला देहली गेट थाना क्षेत्र के शाह जमाल का है। यहां एक जेठ ने अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ दुष्कर्म कर दिया। जिसकी शिकायत पीड़ित महिला ने अपने पति से की। इसके बाद पति ने थाना देहलीगेट में अपने बड़े भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। इससे नाराज होकर आरोपी ने मुकदमा वापस लेने के लिए पहले पीड़ित पक्ष पर दबाव बनाया, जब उन लोगों ने मुकदमा वापस नहीं लिया तो आरोपी ने अपनी मां के साथ मिलकर पीड़िता पर मिट्टी का तेल डाल कर आग के हवाले कर दिया। इससे महिला बुरी तरह झुलस गई। फिलहाल महिला की हालत गम्भीर बनी हुई है। मेडिकल कॉलेज में उसका उपचार चल रहा है। इस मामले में पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो