JNU violence अलीगढ़ में एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने निकाली मार्च

एबीवीपी के प्रदेश सहमंत्री सीटू चौधरी ने कहा कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में वामपंथी छात्र संगठनों से जुड़े छात्रों ने बहुत क्रूर ढ़ंग से लाठी-डंडों और पत्थरों से हमला किया।

By: अमित शर्मा

Published: 06 Jan 2020, 07:56 PM IST

अलीगढ़। आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद अलीगढ़ के द्वारा JNU छात्रों पर हुई हिंसा के विरोध में प्रदर्शन करते हुऐ रामलीला मैदान से धर्म समाज महाविद्यालय तक नारेबाजी करते हुए वामपंथ का पुतला फूंका। एबीवीपी के प्रदेश सहमंत्री सीटू चौधरी ने कहा कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में वामपंथी छात्र संगठनों से जुड़े छात्रों ने बहुत क्रूर ढ़ंग से लाठी-डंडों और पत्थरों से हमला किया। दावा किया गया कि इस हमले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के भी कई कार्यकर्ता गंभीर रूप से चोटिल हुए हैं।

यह भी पढ़ें- JNU violence एबीवीपी ने फूंका वामपंथियों का पुतला

जेएनयू छत्रसंघ चुनाव में अभाविप के प्रत्याशी रहे तथा अभाविप जेएनयू के वर्तमान में सचिव मनीष जांगिड़ का हाथ टूट गया है। पिछले 3 दिनों से जेएनयू में वामपंथी लगातार गतिरोध बनाए हुए थे तथा जेएनयू के रजिस्ट्रेशन कर रहे आम छात्रों को बुरी तरह से पीटा। उनके हाथ से रजिस्ट्रेशन फॉर्म लेकर फाड़ दिए जेएनयू में वामपंथियों ने वर्तमान में पढ़ाई लिखाई का माहौल पूरी तरह से खराब कर दिया है तथा पूरा माहौल लेफ्ट की हिंसा की वजह से भी भयग्रस्त हो गया है।

यह भी पढ़ें- भाजपा महानगर अध्यक्ष की दबंगई सीसीटीवी में कैद, देखें वीडियो

इस दौरान मुख्य रूप से विभाग सगठन मंत्री योगेंद् वर्मा, हरेन्द्र, अमित, अंकुर, सौरभ, भूपेन्द्र, जतिन, सागर, शीतल, पूजा, सपना, अभय, कोमल, सोनी, रोशनी, कंचन, राखी, पायल, राधा, अरून, अनिल, कुनाल, मंयक, तरून, विकास आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned