scriptKKR के बैट्समैन रिंकू सिंह का एक इंटरव्यू हो रहा वायरल, बोले – ‘अगर किस्मत में होगा तो इंडिया खेल जाएंगे’ | KKR batsman Rinku Singh said Agar kismat me raha to india khelenge | Patrika News

KKR के बैट्समैन रिंकू सिंह का एक इंटरव्यू हो रहा वायरल, बोले – ‘अगर किस्मत में होगा तो इंडिया खेल जाएंगे’

locationअलीगढ़Published: May 30, 2023 08:30:36 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

Rinku Singh: कोलकाता के विस्फोटक बैट्समैन रिंकू सिंह ने एक साक्षात्कार में कहा कि वह भारत के लिए खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं लेकिन अपने भारत कॉल-अप के बारे में ज्यादा नहीं सोचते हैं।

Rinku Singh

Rinku Singh

Rinku Singh: गुजरात टाइटंस के खिलाफ एक ओवर में 6 छक्के लगाकर सुर्खियों में आने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स (kolkata knight riders) के तूफानी बल्लेबाज रिंकू का एक इंटरव्यू सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि वह टीम इंडिया के लिए खेलने के लिए एकदम तैयार हैं। हांलाकि उन्होंने बातचीत में आगे बताया कि वह इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचते हैं। बस अपने मौजूदा रूटीन पर ध्यान देते हैं।
दरअसल, News 18 को दिए एक इंटरव्यू में अलीगढ़ के रहने वाले रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने बीते दो महीनों के बातचीत किए, खास तौर पर गुजरात के खिलाफ एक ओवर में 5 छक्के जड़कर अपनी टीम के लिए अविश्वसनीय जीत दिलाने के बाद के जीवन के बारे में बातचीत किए।


मैं तो एकदम रेडी हूं सर इंडिया खेलने के लिए: रिंकू सिंह
उन्होंने इस दौरान कई सारे सवालों के जवाब दिए। इस दौरान उनसे पूछा गया कि वह भारतीय टीम में खेलने के लिए तैयार हैं? तो उन्होंने अपने जवाब में कहा, भारत के लिए खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं लेकिन अपने भारत कॉल-अप के बारे में ज्यादा नहीं सोचते हैं। “ मैं तो एकदम रेडी हूं सर इंडिया खेलने के लिए, लेकिन मै अभी सोच नहीं रहा इंडिया – विंडिया के लिए। जो किस्मत होगा मिलेगा।”
यह भी पढ़ें

Yashasvi Jaiswal: भदोही के यशस्वी जायसवाल को आईपीएल ने दिया बड़ा तोहफा, मिला ये अवॉर्ड

IPL 2023 में KKR के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले रिंकू सिंह
आपको बता दें कि 14 मैचों में 474 रन बनाकर और आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले प्लेयर के रूप में रिंकू सिंह इस सीजन में KKR के स्टार खिलाड़ी बन गए हैं। वहीं इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप 10 की लिस्ट में शामिल होने वाले इकलौत उत्तर प्रदेश के खिलाड़ी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो