scriptLit by heating an iron press in Aligarh Up police arrested | फिर चर्चा में अलीगढ़, लोहे की प्रेस गरम करके जलाया, पुलिस को बताई दूसरी वाली की बातें.. | Patrika News

फिर चर्चा में अलीगढ़, लोहे की प्रेस गरम करके जलाया, पुलिस को बताई दूसरी वाली की बातें..

Aligarh Crime उत्तर प्रदेश का अलीगढ़ जिला यूं तो ताले की फैक्ट्रियों की वजह से मशहूर है। लेकिन अक्सर यहाँ अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में फैले तनाव को लेकर चर्चाएँ होती रहती हैं। वहीं इस बार एक परिवार के आपसी विवाद इसके चर्चा का विषय बना है।

अलीगढ़

Updated: February 23, 2022 05:10:51 pm

Crime in Uttar Pradesh उत्तर प्रदेश में पिछले 5 सालों में बढ़ते हुए अपराधों की जानकारी जहां नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो दे रहा है। वहीं जिलों में भी क्राइम उसी तेजी से बढ़ता जा रहा है। जबकि सरकार लगातार क्राइम पर कंट्रोल को लेकर बयान देती नज़र आ रही है। वहीं अलीगढ़ में भी एक बार फिर ऐसी घटना घाटी जिसने इंसानियत को भी झकझोर कर रख दिया। जिसमें अलीगढ़ के कवारसी इलाके के रजा मगर में एक 7 वर्षीय लड़के को उसकी सौतेली मां ने कथित तौर पर गर्म लोहे की प्रेस से जला दिया।
Symbolic Photo of Muslim Women in Aligarh
Symbolic Photo of Muslim Women in Aligarh
इस घटना के बाद रिश्तों में तनाव की वजह को बताया जा रहा है। हालांकि पीड़िता के पिता मोहम्मद जाहिद के मुताबिक, उसके बेटे कारिब को उसकी पत्नी तबस्सुम ने उस वक्त जलाया, जब वह एक ताला फैक्ट्री में काम करने गया था। उन्होंने कहा, "मेरे बेटे के चेहरे और पीठ पर चोट के निशान हैं। उन्हें घर लौटने पर इस घटना के बारे में पता चला।"
सौतेली माँ नहीं चाहती थी बच्चे उनके पास रहें

लड़के के साथ थाने पहुंची पीड़ित की मौसी साजिया ने संवाददाताओं से कहा कि लड़के की सौतेली मां नहीं चाहती थी कि बच्चे उनके साथ रहे। "उसने कथित तौर पर पहले लड़के की बहन को मारने की कोशिश की थी। लड़की को उसकी मौसी के घर भेज दिया गया लेकिन लड़का अभी अपने पिता के साथ रह रहा था।" अंचल अधिकारी (सिविल लाइन) श्वेताभ पांडे ने बताया कि महिला के खिलाफ कावारसी थाने में आईपीसी की धारा 326 (स्वेच्छा से खतरनाक हथियारों से गंभीर चोट पहुंचाना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। आगे की जांच जारी है।
यह भी पढे: Akhilesh Yadav ने चुनाव आयोग को भेजा शिकायतों का पिटारा, करहल में दोबारा Voting शुरू

अलीगढ़ पहले भी बना है चर्चाओं का शहर

उत्तर प्रदेश का अलीगढ़ जिला यूं तो ताला बनाने की फैक्ट्रियों के लिए मशहूर है लेकिन यहाँ की राजनीति इसे राष्ट्रीय पहचान अक्सर देती रहती है। जिसमें अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में हिन्दू मुस्लिम बातों को लेकर विवाद यहाँ चलता रहता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठाLiquor Latest News : पियक्कडों की मौज ! रात एक बजे तक खरीदी जा सकेगी शराबशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफMorning Tips: सुबह आंख खुलते ही करें ये 5 काम, पूरा दिन गुजरेगा शानदारDelhi Schools: दिल्ली में बदलेगी स्कूल टाइमिंग! जारी हुई नई गाइडलाइनMahindra Scorpio 2022 का लॉन्च से पहले लीक हुआ पूरा डिजाइन और लुक, बाहर से ऐसी दिखती है ये पावरफुल कारबैड कोलेस्‍ट्राॅल और डिमेंशिया को कम करके याददाश्त को बढ़ाता है ये लाल खट्‌टा-मीठा फल, जानिए इसके और भी फायदेAC में लगाइये ये डिवाइस, न के बराबर आएगा बिजली बिल, पूरे महीने होगी भारी बचत

बड़ी खबरें

अफगानिस्तान के काबुल में भीषण धमाका, तालिबान के पूर्व नेता की बरसी पर शोक मना रहे लोगों को बनाया गया निशानाPunjab Borewell Accident: बोरवेल में गिरे 6 साल के बच्चे की नहीं बचाई जा सकी जान, अस्पताल में हुई मौतBJP को सरकार बनाने के लिए क्यों जरूरी है काशी और मथुरा? अयोध्या से बड़ा संदेश देने की तैयारीपश्चिम बंगाल का पूर्व मेदिनीपुर जिला बम धमाकों से दहला, तलाशी के दौरान बरामद हुए 1000 से अधिक बमIPL 2022, SRH vs PBKS Live Updates: पंजाब ने हैदराबाद को 5 विकेट से हरायाकपिल देव के AAP में शामिल होने की चर्चा निकली गलत, सोशल मीडिया पर पूर्व कप्तान ने खुद साफ की स्थितिआख़िर क्यों असदुद्दीन ओवैसी बार-बार प्लेसेज ऑफ़ वर्शिप एक्ट की बात कर रहे हैं, जानें क्या है यह एक्टपुजारा और कार्तिक की टीम में वापसी, उमरान मालिक को भी मिला मौका, देखें दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड दौरे का पूरा स्क्वाड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.