script

उद्योगपति की गोलियों से भूनकर हत्या, वायरल हुआ हत्याकांड का लाइव वीडियो

locationअलीगढ़Published: Dec 29, 2021 03:55:55 pm

Submitted by:

lokesh verma

अलीगढ़ में सोमवार देर रात सिविल लाइन इलाके में एटा के सीमेंट उद्योगपति संदीप गुप्ता की गोलियों से भूनकर निर्मम हत्या का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हाे रहा है। 1 मिनट 42 सेकंड के वीडियो में दो बदमाश व्यापारी को गोलियों से भूनकर हत्या के बाद कार में बैठकर फरार होते नजर आ रहे हैं।

aligarh.jpg
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में सोमवार देर रात सिविल लाइन इलाके में एटा के सीमेंट उद्योगपति संदीप गुप्ता की गोलियों से भूनकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। नीले रंग की कार सवार बदमाशों ने व्यापारी की हत्या को उस वक्त अंजाम दिया जब व्यापारी ने कार चालक को पान की दुकान से रजनीगंधा लेने के लिए भेजा। इसी दौरान कार में बैठे व्यापारी को बदमाशों ने गोलियों से भून दिया। अब 1 मिनट 42 सेकंड का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दो बदमाश व्यापारी की गोलियों से भूनकर हत्या के बाद कार में बैठकर फरार होते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस वारदात में इस्तेमाल की गई कार तो बरामद कर ली है, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका है।
दरअसल, उत्तर प्रदेश के एटा में गरीबों का मसीहा कहे जाने वाले सीमेंट व्यापारी उद्योगपति संदीप गुप्ता की सोमवार की देर रात अलीगढ़ के बहुचर्चित सेंटर प्वाइंट पर नीले रंग की कार सवार अज्ञात बदमाशों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। अब इस हत्याकांड का का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 1 मिनट 42 सेकंड के सीसीटीवी वीडियो में दो कातिल रामघाट रोड स्थित सड़क किनारे एक नीले रंग की कार से उतरने के बाद अपनी गाड़ी के पास टहलते हुए खड़े होकर फोन पर बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसके कुछ ही देर बाद कातिल अपनी कार से हटकर क्वार्सी थाने की तरफ जाने वाले रास्ते की तरफ पैदल चलकर पान की दुकान पहुंचते हैं।
यह भी पढ़ें- बदमाशों ने पुलिसवालों को लहूलुहान कर छीनी राइफल, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

व्यापारी संदीप गुप्ता भी उस दौरान अपनी फॉर्च्यूनर कार में बैठे हुए थे और उनकी गाड़ी का चालक रणबीर उनके लिए पान की दुकान से रजनीगंधा लेने के लिए गया था। उसी दौरान बदमाशों ने हत्या को अंजाम दे दिया। इसके बाद वे दौड़ते हुए अपनी कार की तरफ हथियार लिए लौटते हुए नजर आ रहे हैं। जिसके बाद दोनों चालू हालत में खड़ी हुई कार में बैठकर क्वार्सी थाने की तरफ रामघाट रोड होते हुए फरार हो जाते हैं। बता दें कि पुलिस ने इस हत्याकांड में इस्तेमाल की गई कार को अगले दिन ही बरामद कर लिया था, लेकिन अभी तक आरोपियों का पता नहीं चल सका है।
यह भी पढ़ें- अपहरण के बाद मासूम बच्ची की निर्मम हत्या, निर्माणाधीन इमारत में मिला शव

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो