scriptअलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय को बड़ा आश्वासन दे गईं मायावती | Lok sabha election 2019 Mayawati assured to AMU in Aligarh rally | Patrika News

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय को बड़ा आश्वासन दे गईं मायावती

locationअलीगढ़Published: Apr 15, 2019 07:12:31 pm

गठबंधन की रैली में कहा- भीड़ को देख कर लग रहा है कि नमो नमो वाले जा रहे है और जय भीम वाले आ रहे हैं। यह असली बजरंगबली वाले हैं।

BSP, Bahujan Samaj Party, Lok Sabha Elections, List of Candidates, Issues, BSP, Mayawati, Bahujan Samaj Party, List of Candidates, BSP

Mayawati

अलीगढ़। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने महेश्वरी इंटर कालेज, अलीगढ़ में सपा बसपा ओर आरएलडी गठबंधन प्रत्याशी अजित बालियन के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरन उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा। साथ ही अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्रों को बड़ा आश्वासन दिया। उन्होंने कहा- अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्रों से कहना चाहती हूं कि हमारी केंद्र में सरकार बनेगी तो अमुवि का जो स्वरूप पहले से चल आ रहा है, उसको बहाल रखा जाएगा।
जय भीम वाले आ रहे हैं

बसपा सुप्रीमो ने कहा- भीड़ को देख कर लग रहा है कि नमो नमो वाले जा रहे है और जय भीम वाले आ रहे हैं। यह असली बजरंगबली वाले हैं। प्रधानमंत्री अपनी असफलता को छिपाने के लिए गठबन्धन के खिलाफ बोल रहे हैं। अखिलेश के बारे में कुछ बोलने से पूर्व प्रधानमंत्री को अपने गिरेबां में झांक लेना चाहिए। भाजपा और पीएम की बौखलाहट से लग रहा है कि इनके अच्छे दिन जा रहे है और बुरे दिन आने वाले है।
इनके वादे झूठे

मायावती ने कहा- आजादी के बाद देश की सत्ता कांग्रेस, बीजेपी सहित अन्य दलों के हाथ में रही है। कांग्रेस की नीति हमेशा गलत रही है। वर्तमान भाजपा सरकार, आरएसएस झूठे वादे और इनके क्रियाकलाप के चलते सरकार चली जायेगी। मोदी ने पिछले आम चुनाम में दलित, मुस्लिम सहित सर्वसमाज से जो वादे किये थे, वह पूरे नहीं किए। 2019 लोकसभा चुनाव से ही पूर्व प्रधानमंत्री तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं और वादे कर रहे है। पीएम ईमानदार होते तो वह चुनाव पूर्व शिलान्यास और झूठी घोषणा नहीं करते। इन्होंने पूंजीपति और अमीर लोगों को मालामाल किया है।
भाजपा अफवाह फैला रही

भाजपा गठबंधन के बढ़ते जनाधार से घबरा गई है और गठबंधन के विरुद्ध अफवाह फैला रही है,लेकिन गठबंधन की आंधी को कोई भी चौकीदार नहीं रोक पायेग। बसपा सरकार में पुलिस की भर्ती बिना किसी भ्रष्टाचार ओर भेदभाव के हुई थी, जिसे आज भी जनता याद करती है। हमारी पार्टी इसलिए घोषणा पत्र जारी नहीं करती।य़ मीडिया और ओपिनियन पोल से गुमराह नहीं होना है। हवा हवाई घोषणा पत्र के बहकावे में नहीं आना है। देश की सीमा भी सुरक्षित नहीं है। हर 5 साल में सत्ता परिवर्तन होता है। अगर बसपा सत्ता में आती है तो 6 हजार देने की बजाय हम रोजगार और नौकरी देंगे। छह हजार देने से कोई फायदा नहीं होगा। हर हाथ को काम देना हमारा लक्ष्य है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो