script

साक्षी मिश्रा के बाद अब इस प्रेमी युगल ने शादी के बाद वीडियो वायरल कर मांगी सुरक्षा, जानिए पूरा मामला!

locationअलीगढ़Published: Jul 17, 2019 01:58:51 pm

Submitted by:

suchita mishra

वीडियो वायरल होने के बाद हिंदूवादी नेताओं ने प्रेमी युगल को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

couple

couple

अलीगढ़। बरेली में विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा के प्रकरण के बाद अलीगढ़ में भी एक प्रेमी युगल ने शादी के बाद सुरक्षा की गुहार लगाई है। प्रेमी युगल ने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है। बताया जा रहा है कि इस प्रेमी जोड़े ने करीब दस दिन पहले शादी की थी। वीडियो वायरल होने के बाद हिंदूवादी नेताओं ने प्रेमी युगल को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।
बताया जा रहा है कि युवती कानपुर देहात की है और युवक अलीगढ़ के गांधी पार्क थाना क्षेत्र का रहने वाला है। युवक कानपुर में नौकरी के लिए गया था, तभी युवती से उसकी मुलाकात हुई। धीरे धीरे मुलाकात प्यार में बदल गई और दोनों ने साथ जीने मरने की कसम खा ली। युवक का कहना है कि करीब दस दिन पहले उसने देवी मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद वो अपनी पत्नी को लेकर घर भी गया लेकिन घर वालों ने उसे रखने से इंकार कर दिया। इस कारण वो दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर है।
वहीं, युवती ने बताया कि शादी के बाद से ही उसके ससुराल वालों की ओर से उसे व उसके पति को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर सुरक्षा की मांग की। फिलहाल पुलिस कस्टडी में इस युगल ने तहरीर देकर सुरक्षा मांगी है। सीओ सिविल लाइन अनिल समानिया का कहना है कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो