शादी के बाद प्रेमिका ने ठुकराया तो आहत शख्स ने फांसी के फंदे पर लटककर दे दी जान

सोमवार सुबह जब घर की महिला उसके कमरे में पहुंची तब आत्महत्या की बात का खुलासा हुआ।

अलीगढ़। गांधीपार्क की कुंवर नगर कॉलोनी के रहने वाले एक शख्स को उसकी शादी के बाद प्रेमिका ने ठुकरा दिया, तो आहत होकर उसने फांसी लगाकर जान दे दी। सोमवार सुबह जब घर की महिला उसके कमरे में पहुंची तब आत्महत्या की बात का खुलासा हुआ। मृतक के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। आत्महत्या की खबर पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

ये है मामला
कुंवर नगर कॉलोनी का रहने वाले कारपेंटर प्रेम किशोर के मोहल्ले की ही एक महिला से सबन्ध थे। परिजनों को इस बात की भनक थी। लेकिन फिर भी बीते आठ नवंबर को उन्होंने उसकी शादी एटा कोतवाली क्षेत्र के बगीपुर की ममता के साथ करवा दी। परिजन चाहते थे कि प्रेम किशोर का मोहल्ले की उस महिला से पीछा छूट जाए। इधर शादी के तीन दिन बाद ममता की गौने की विदा हो गई। कारपेंटर की शादी के बाद उसकी प्रेमिका ने भी उससे दूरी बनाना शुरू कर दी। इस बात को प्रेम किशोर बर्दाश्त नहीं कर पाया।

यह भी पढ़ें: यमुना एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में घुसी, कार के उड़े परखच्चे, मौके पर दो लोगों की दर्दनाक मौत

रविवार रात को वो अपने कमरे में गया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रेम किशोर ने मरने से पहले छोटे भाई जुगेन्द्र के नाम संबोधित सुसाइड नोट लिखा। सुसाइड नोट में उसने लिखा.. मेरे साथी ने मेरा साथ छोड़ दिया, इसलिए मैं ये कदम उठा रहा हूं। तू अब परिवार का खयाल रखना। सोमवार को तड़के परिवार की महिला सफाई करते हुए प्रेम किशोर के कमरे में पहुंची तो पंखे से लटका उसका शव देखकर चीख पड़ी। जब परिवार वालों को प्रेम किशोर के सुसाइड का पता चला तो उन्होंने अंतिम संस्कार की तैयारी कर ली। लेकिन इस बीच सूचना पर पुलिस पहुंच गई और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रेम किशोर की पत्नी ममता को गौने की विदा के बाद आठ दिसंबर को लौटना था, लेकिन उससे पहले उसके पति की मौत की खबर आ गई। खबर सुनकर वो बिलखते हुए अपने ससुराल पहुंची। अपनी पहली विदाई के बाद पति का शव देखकर उसका हाल बेहाल हो गया। इसके बाद परिवार के लोग उसे संभालने में जुटे रहे। फिलहाल इस मामले में इंस्पेक्टर गांधीपार्क शंभू नाथ सिंह का कहना है कि जांच पड़ताल में मृतक के महिला से प्रेम संबंध की बात सामने आई है। मामले की जांच चल रही है। परिवार की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

Show More
suchita mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned