बच्चों को घर से बाहर भेज प्रेमी संग रंगरलियां मना रही थी महिला, तभी पहुंच गया पति

Highlights:

-पति हिमाचल प्रदेश में करता है नौकरी

-महीनों-महीनों नहीं आता था घर

By: Rahul Chauhan

Published: 29 Dec 2020, 10:45 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

अलीगढ़। जनपद में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पत्नी को प्रेमी संग रंगरलियां मनाते देख पति ने आपा खो दिया और क्रिकेट के बैट से पीट-पीटकर प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, मामला जनपद के बन्नादेवी थाना इलाके के सारसौल का है। जहां रविवार देर शाम हिमाचल प्रदेश में काम करने वाला सुंदर सिंह अचानक अपने घर पहुंचा था। वह कई-कई महीने बाद अपने घर आता है। शाम करीब सात बजे जब सुंदर सिंह घर पहुंच गया। जिसकी जानकारी पत्नी को नहीं दी थी। इस दौरान उसके दोनों बच्चे घर से बाहर खेलने गए थे। वहीं जैसे ही वह घर में दाखिल हुआ तो उसने अपनी पत्नी को गौतमबुद्धनगर के थाना रबुपुरा के आकलपुर गांव निवासी 23 वर्षीय विकास कुमार के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। जिससे सुंदर आग बबूला हो गया और उसने घर में रखे क्रिकेट बैट से युवकी की जमकर पिटाई की। जिससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: यूपी गेट पर गुस्साए किसानों ने निकाली प्रधानमंत्री के पुतले की शवयात्रा

जानकारी के अनुसार घर में जब झगड़ा हो रहा था तो आरोपी का बड़ा बेटा मौके पर पहुंच गया और घबराते हुए पुलिस चौकी पहुंचा। सूचना मिलने पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और घर पर एक युवक को लहूलुहान पाया। जिसकी मौत हो चुकी थी। मृतक की जेब में मिले कागजों व मोबाइल आदि के आधार पर पहचान विकास (24) पुत्र राजन निवासी आकलपुर, रबुपुरा गौतमबुद्ध नगर के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज घर में मौजूद पति-पत्नी को हिरासत में ले लिया और जांच शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में आरोपी पति ने बताया कि उसकी पत्नी के विकास से नाजायज संबंध थे और दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख वह अपना आपा खो बैठा।

मिस्ड कॉल और फेसबुक के जरिए हुआ था प्यार

इंस्पेक्टर धीरेंद्र मोहन के मुताबिक महिला को थाने लाकर जब पूछताछ की गई तो उसने स्वीकार किया कि उसके विकास से अवैध संबंध थे। करीब चार साल पहले दोनों के बीच मिस्ड कॉल व फेसबुक के जरिये बातचीत हुई और इसके बाद दोनों अक्सर मिला करते थे। पति की गैर मौजूदगी में वह फोन कर प्रेमी विकास को अलीगढ़ बुला लेती थी और विकास के आने पर वह अपने बच्चों को खेलने के बहाने से घर से बाहर भेज देती थी। वहीं पुलिस के मुताबिक बच्चों ने भी बताया कि विकास अक्सर उनके घर आता था।

यह भी देखें: लूट की घटनाओं के मददेनजर थाना पुलिस हुई अलर्ट

मृतक के परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

मामले में मृतक के परिवार ने अब पति-पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए यह आरोप लगाया है कि महिला ने साजिश के तहत युवक को अपने घर बुलाकर पति से हत्या कराई है। मृतक के भाई आकाश ने महिला पायल उर्फ कमलेश व उसके पति सुंदर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें कहा गया है कि उसके भाई विकास (मृतक) के चार साल से पायल नाम की एक महिला से संबंध थे। जो खुद को अविवाहित बताती थी और उससे शादी करने की बात कहती थी। आरोप है कि उसने यह संबंध विकास की संपत्ति हड़पने की नीयत से बनाए थे और महिला ने कई बार उससे जेवर व नकदी भी लिए, जो कभी भी वापस नहीं लौटाए।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned