script

आजादी के अमृत महोत्सव पर अलीगढ़ में मैराथन दौड़ का आयोजन

locationअलीगढ़Published: Aug 12, 2022 11:33:21 am

Submitted by:

Jyoti Singh

एसएसपी के नेतृत्व में राष्ट्र की एकता और आजादी के अमृत महोत्सव मनाने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया। दौड़ में शामिल जवानों द्वारा मैराथन दौड़ की दूरी को पूरा किया गया और विजयी जवानों को पुलिस लाइन में एसएसपी के द्वारा पुरस्कृत भी किया गया।

marathon_run_organized_in_aligarh_on_azadi_ka_amrit_mahotsav.jpg
आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के नेतृत्व में पीएसी व पुलिस जवानों के बीच पुलिस लाइन में फिट इंडिया संकल्प को आगे बढ़ाते हुए मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। इस मैराथन दौड़ में जनपदीय पुलिस के साथ साथ 38 मीटर पीएसस वाहिनी सहित 45 पीएसी वाहिनी के जवान भी शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि एसएसपी के नेतृत्व में राष्ट्र की एकता और आजादी के अमृत महोत्सव मनाने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया था। वहीं दौड़ में शामिल जवानों के द्वारा बहुत ही कम समय में मैराथन दौड़ की दूरी को पूरा किया गया और विजयी जवानों को पुलिस लाइन में एसएसपी के द्वारा पुरस्कृत भी किया गया।
देश के लिए हर्ष का विषय

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ की कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र स्थित पुलिस लाइन में अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के नेतृत्व में आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर मैराथन दौड़ का अयोजन हुआ। इस मौके पर एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा कि पूरे देश के लिए आज का दिन बड़े ही हर्ष का विषय है कि आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर पुलिस विभाग के द्वारा विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत जनपद में मौजूद जनपदीय पुलिस और 38वी पीएसी वाहनी सहित 45वीं पीएसी वाहनी के जवानों के द्वारा पुलिस लाइन में आयोजित की गई मैराथन दौड़ में प्रतिभाग करने के लिए शिरकत किया गया।
जवानों का उत्साहवर्धन किया गया

एसएसपी ने आगे कहा कि इस मैराथन दौड़ में शामिल पुलिस के जवान और पीएसी के जवानों द्वारा बहुत ही कम समय में मैराथन दौड़ की दूरी को पूरा किया गया जबकि मैराथन दौड़ में विजयी आने वाले जवानों को उनके द्वारा पुरस्कृत करते हुए अन्य जवानों का उत्साहवर्धन किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो