scriptअलीगढ़ में उधार रु देकर वापस मांगना भारी पदा, घर में घुसकर पिटाई | money back on loan in Aligarh is heavy dispute for cash | Patrika News

अलीगढ़ में उधार रु देकर वापस मांगना भारी पदा, घर में घुसकर पिटाई

locationअलीगढ़Published: Apr 24, 2022 04:37:26 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

अलीगढ़ में पैसे के लेन दें को लेकर जमकर बवाल हुआ। जिसमें मारपीट तक हो गई।

Symbolic Photo of ALigarh to show Aligarh Article

Symbolic Photo of ALigarh to show Aligarh Article

अलीगढ़ कोतवाली खेर इलाके गांव गोमत में 8 साल पहले गांव के ही प्रेमचंद को उधार दिए 30 वापस मांगना राम भूल को महंगा पड़ गया। प्रेमचंद ने 8 साल बाद रुपए देने से इनकार करते हुए अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर राम भूल के घर पहुंचा। जिसके बाद लाठी-डंडों से राम भूल के घर के अंदर घुस कर उसकी पत्नी और बच्चों के साथ रुपए वापस देने से मना करते हुए जमकर मारपीट की गई।
दबंगों पर एफ़आईआर दर्ज

पुलिस ने पीड़ित राम भूल की तहरीर पर प्रेमचंद सहित आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। आज के दौर में किसी की मदद करना भी शायद एक गुनाह होता जा रहा है। इंसान करता अच्छे के लिए है लेकिन होता बुरा है। क्योंकि ऐसा ही एक मामला अलीगढ़ जिले के कोतवाली खैर इलाके के गांव गोमत से निकल कर सामने आ रहा है। जहां रामभूल से 8 साल पहले एक भूल हो गई कि उसने मदद के नाम पर गांव के ही रूपचंद कहने पर उसको 30 हजार रुपये उधार दिए। 8 गुजरने के बाद जब रामभूल ने उधार रुपए लेने वाले प्रेमचंद से अपने 30 हजार रुपये वापस मांगे तो उसने रुपए देने से साफ तौर पर इंकार कर दिया साथ में धमकी और दे डाली। पीड़ित रामभूल मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोतवाली खेर पहुंचा। जहां पीड़ित ने अपने रुपए वापस मांगने पर दबंगों द्वारा उसके घर में घुसकर की गई मारपीट की घटना के बाद पुलिस को तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई। पुलिस ने पीड़ितों को लहूलुहान हालत में मेडिकल परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर में भर्ती कराया गया है।
लाठी डंडा लेकर पत्नी को पीटा

जिसके बाद घर में मौजूद उसके ऊपर लाठी-डंडों से प्रेमचंद और उसके साथियों ने हमला बोल दिया। पत्नी की आंखों के सामने हो रही पति की पिटाई को देख उसकी पत्नी रेखा और बेटी माधुरी अपने उसको दबंगों के चुंगल से छुड़ाने के लिए पहुंची तो उनके साथ भी दबंगों ने उनको भी नहीं बख्शा पत्नी और बेटी के साथ भी मारपीट शुरू कर दी परिवार के लोगों की चीख-पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। जिसके बाद मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों द्वारा दबंगों के चुंगल से परिवार के लोगों को छुड़ाया गया। आरोप है कि प्रेमचंद के साथ में मौजूद शिवम में उसकी बेटी और पत्नी को तमंचे से धमकाया ओर खींचतान भी की गई। आसपास के लोगों के पहुंचने पर प्रेमचंद और उसके साथ में मौजूद शिवम, विनोद ,सागर, विशाल हरिप्रसाद सहित साथ में मौजूद दो अन्य लोग जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो