scriptप्रेमी को पहले प्यार से पिलाई शराब और फिर…, देखें वीडियो | Murder of young man up crime news | Patrika News

प्रेमी को पहले प्यार से पिलाई शराब और फिर…, देखें वीडियो

locationअलीगढ़Published: May 17, 2018 05:59:49 pm

15 सालों से प्रेम करता था, उसी महिला ने शराब पिलाकर बेटे के साथ मिलकर युवक को मौत की नींद सुला दिया।

Murder

Murder

अलीगढ़। अवैध संबंधों के चलते युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। जिस महिला के साथ युवक पिछले 15 सालों से प्रेम करता था, उसी महिला ने शराब पिलाकर बेटे के साथ मिलकर युवक को मौत की नींद सुला दिया। पुलिस ने मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
यहां की है घटना
घटना थाना देहली गेट के शाहजमाल इलाके की है। बताया जा रहा है कि गुलजार के पिछले 15 सालों से बिलकिस नाम की महिला के साथ काफी करीबी संबंध था। गुलजार का बिलकिस के घर आना जाना था। वहीं बिलकिस का पति मुस्ताक दिल्ली में फैक्ट्री में मजदूरी करता है, बिलकिस के दो लड़के मुस्तकीम व सलीम भी अपने पिता के साथ मजदूरी का काम करते हैं। बिलकिस का गुलजार से विवाद हो गया था, इस दौरान बिलकिस ने गुलजार को शराब पिलाई। फिर नशे की हालत में बेटे सलीम के साथ मिलकर पेट में चाकू घोंपकर हालत गंभीर रूप से घायल कर दिया।
परिजनों को दी सूचना
इसके बाद गुलजार के परिजनों को सूचना दी, कि गुलजार पर बिल्ली ने हमला बोलकर बुरी तरीके से जख्मी कर दिया है। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे तो गुलजार गंभीर अवस्था में पड़ा हुआ था। गुलजार को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। इस दौरान गुलजार ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपने परिवार को दी और इलाज के दौरान गुलजार की मौत हो गई। इस पूरे घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दे दी। पुलिस ने आरोपी महिला बिलकिस व उसके बेटे सलीम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, और इसकी जांच की जा रही है, बताया जा रहा है कि गुलजार का बिलकिस से अवैध संबंध था और बेटा सलीम इस संबंधों का विरोध करता था।

ट्रेंडिंग वीडियो