scriptमुस्लिम युवती ने अग्नि को साक्षी मान कर हिंदू रीति रिवाज से हिंदू युवक से की शादी | Muslim girl married with Hindu boy with Hindu rituals | Patrika News

मुस्लिम युवती ने अग्नि को साक्षी मान कर हिंदू रीति रिवाज से हिंदू युवक से की शादी

locationअलीगढ़Published: Mar 09, 2019 07:03:50 pm

युवक युवती ने धर्म के नाम पर राजनीति करने वालों के मुंह पर इसे तमाचा बता रहे हैं।

hindu RIti Riwaz

मुस्लिम युवती ने सनातन रीति रिवाज से हिंदू युवक के साथ लिए सात फेरे

अलीगढ़। एक तरफ देश में धर्म के नाम पर राजनीति की जा रही है वहीं एक युगल ने नजीर पेश की है। मुस्लिम युवती ने हिंदू युवक से सात फेरे ले रीति रिवाज के साथ शादी की। यह शादी समारोह जहारवीर बाबा मंदिर में संपन्न हुआ। इनके साथ दो अन्य जोड़ों ने भी यहां शादी की। युवक युवती ने धर्म के नाम पर राजनीति करने वालों के मुंह पर इसे तमाचा बता रहे हैं।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस का हाथ नहीं अखिलेश के साथ, राजीव गांधी के खास रहे दिग्गज कांग्रेसी को उतारा सैफई परिवार के सदस्य के सामने

जहां एक तरफ देश में धर्म के नाम पर राजनीति की जा रही है वहीं अलीगढ़ में मुस्लिम युवती ने हिंदू रीति रिवाज के साथ फेरे लिए। दरअसल श्री जहारवीर बाबा मंदिर वार्षिक कार्यक्रम कमेटी द्वारा निर्धन तीन कन्याओं का विवाह समारोह किया गया। यह शादी समारोह कार्यक्रम जिले के भदेशी गांव में रखा गया। जिसमें अलीगढ़ के खैर अड्डे के पास लाल मस्जिद निवासी अफसाना ने दिल्ली निवासी अभिषेक के साथ सात फेरे लिए। अफसाना और अभिषेक का कहना है कि धर्म के नाम पर राजनीति करना गलत है, क्योंकि सभी को भगवान ने बनाया है और खून भी सभी एक है। अफसाना और अभिषेक दोनों एक दूसरे के साथ हिंदू रिवाज से शादी कर काफी खुश नजर आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो