script

नरेंद्र मोदी मुस्लिम छात्रवृत्ति एएमयू की छात्रा ख़ुशबू खलील को

locationअलीगढ़Published: Jan 20, 2019 09:46:28 am

अब तक तीन सौ मुस्लिम छात्रों को मिल चुकी नरेन्द्र मोदी मुस्लिम छात्रवृत्ति मुस्लिम चैम्बर ने नरेंद्र मोदी की आर्थिक नीति को सराहा : डॉ. जसीम मोहम्मद

 AMU, Aligarh muslim university, AMU student, Narendra Modi, Modi, PM modi, Scholarship, Forum for Muslim Studies and Analysis, Muslim chamber, BJP, Bhartiya janata party,  Dr jasim mohammad, jasim mohammad

नरेंद्र मोदी मुस्लिम छात्रवृत्ति एएमयू की छात्रा ख़ुशबू खलील को

अलीगढ़। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय की छात्रा ख़ुशबू ख़लील को नरेन्द्र मोदी मुस्लिम छात्रवृत्ति का चेक भेंट किया। फोरम फॉर मुस्लिम स्टडीज़ एंड एनालिसिस (एफ़एमएसए) और मुस्लिम चैम्बरऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज़ (एमसीसीआई) के अन्तर्गत 2016 से नरेन्द्र मोदी मुस्लिम छात्रवृत्ति के नाम से ग़रीब और होनहार बच्चों की मदद की जा रही है। छात्रवृत्ति में 3000 रुपये का चेक दिया है। इस अवसर पर डॉक्टर जसीम मोहम्मद द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लिखित उर्दू की पुस्तक और मन की बात पुस्तक की प्रति ए॰एम॰यू॰ छात्रा ख़ुशबू को भेंट की।
सबका साथ सबका विकास
संस्था के निदेशक डॉक्टर जसीम मोहम्मद ने कहा कि मुस्लिम चैम्बर ने नरेंद्र मोदी की आर्थिक नीति को सराहा है। मोदी से भेंट के बाद मैंने ये छात्रवृत्ति देने का निर्णय लिया और आज तक जारी है। डॉक्टर जसीम मोहम्मद ने कहा की भारतीय मुसलमानों को प्रधानमंत्री के योजनाओं से जोड़ने का कार्य 2014 से कर रहा हूं और आज भी मोदी जी की सोच और योजनाओं का प्रचार मुसलमानों के बीच कर रहा हूं। नरेन्द्र मोदी मुस्लिम छात्रवृत्ति से नरेन्द्र मोदी जी का संकल्प सबका साथ सबका विकास को सही दिशा देने का भी काम किया है।
फिर बन सकते हैं प्रधानमंत्री
डॉक्टर जसीम मोहम्मद ने कहा कि मुस्लिम युवा वर्ग में नरेन्द्र मोदी से जुड़ने का इच्छा है। जसीम ने कहा की प्रधानमंत्री मोदी से जुड़ने का मतलब भाजपा से जुड़ने से नहीं है। कुछ भाजपा के नेताओं के बयान से देश में साम्प्रदायिक सद्भाव का माहौल बिगड़ा है और उसका असर मुस्लिम युवा पर भी पड़ा है। डॉक्टर जसीम मोहम्मद ने कहा की नरेन्द्र मोदी जी का अगले प्रधानमंत्री बनने का रास्ता साफ़ है यदि भाजपा के सदस्य और सरकारी अमला मोदी जी के योजनाओं को ज़मीन पे सही रूप से प्रचार प्रसार करें।

ट्रेंडिंग वीडियो