scriptNeighbors furious over cleaning Aligarh bride's daughter's procession | अलीगढ़ दुल्हन बेटी की बारात से सफाई पर भड़के पड़ोसी, लाठी-डंडों से बोला हमला | Patrika News

अलीगढ़ दुल्हन बेटी की बारात से सफाई पर भड़के पड़ोसी, लाठी-डंडों से बोला हमला

अलीगढ़ के राजपुर गांव में बेटी की बारात आनी थी और उससे पहले दुल्हन बेटी परिवार के लोगों के साथ घर के बाहर सफाई कर रही थी। तभी घर के बाहर सफाई करने का विरोध करते हुए पड़ोसियों ने दुल्हन बेटी सहित उसके परिवार के लोगों के ऊपर लाठी-डंडों से हमला बोलते हुए परिवार के लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया.

अलीगढ़

Updated: May 01, 2022 08:19:41 pm

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली क्षेत्र के गांव राजपुर में एक बेटी की बारात आनी थी। लेकिन बेटी की बारात आने से पहले गांव के दबंग पड़ोसियों का कहर देखने को मिला। दुल्हन बेटी की बारात आने से पहले दुल्हन बेटी सहित परिवार के लोगों द्वारा सफाई की जा रही थी। इसी दौरान पड़ोसियों ने शादी को लेकर साफ सफाई कर रहे परिवार के लोगों के बीच पहुंच गए। आरोप है कि बेटी की शादी को लेकर गलियों के किनारे नालियों में हो रही गंदगी को साफ कर रहे थे।
File Photo of Aligarh police after violence
File Photo of Aligarh police after violence
तभी पड़ोसियों ने सफाई करने का विरोध करते हुए लाठी-डंडों से उनके ऊपर एकजुट होकर हमला बोल दिया। दबंगों द्वारा किए गए हमले में शादी की तैयारी को लेकर नाली की सफाई कर रही दुल्हन बेटी के पिता सहित कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोप है कि दबंगों ने उनकी दुल्हन बेटी को भी नहीं बख्शा उसे जमीन पर गिरा कर उसकी छाती पर बैठ गए और जमकर लात बजाते हुए उसकी पिटाई की गई। पीड़ित परिवार ने कोतवाली खैर पहुंचकर दुल्हन बेटी सहित परिवार के लोगों के साथ मारपीट करने वाले दबंग पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई।
जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली क्षेत्र के गांव राजपुर निवासी राजेश ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी बेटी की बारात आनी थी जिसको लेकर दुल्हन बेटी और परिवार के लोग घर के आस-पास खड़े कूड़ा करकट और नालियों की साफ सफाई कर रहे थे आरोप है कि उसी दौरान गांव के ही दबंग पड़ोसी सुखपाल और उसके परिवार के लोग शादी को लेकर सफाई कर रहे लोगों के पास पहुंचे और सफाई करने का विरोध किया। विरोध करने के दौरान उन्होंने पड़ोसियों से कहा कि उनके घर बेटी की में शादी है शादी में रिश्तेदार को अन्य लोग भी शामिल होने के लिए आएंगे ऐसे में शादी के माहौल में गंदगी रहेगी तो ठीक नहीं लगेगा।
परिवार के लोग सफाई में जुटे

इतना कहने के बाद परिवार के लोग सफाई करने में जुट गए। तो तभी दबंग सुखपाल और उसके पत्नी सहित बेटों ने एकजुट होकर दुल्हन बेटी समेत परिवार के लोगों के ऊपर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। इस दौरान जिस बेटी की शादी थी उस बेटी को जमीन पर गिरा कर दबंग लोग उसकी छाती पर बैठ गए जिसके बाद दुल्हन बेटी के साथ भी जमकर मारपीट की गई। दबंगों द्वारा की जा रही पिटाई और चीख-पुकार की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और दबंगों के चुंगल से पीड़ित परिवार को बचाया गया।
कोतवाली पहुँचकर दबंगाई

घटना के बाद पीड़ित परिवार ने कोतवाली खेर पहुंचकर शादी की तैयारी को लेकर साफ सफाई करने के दौरान दबंग पड़ोसियों द्वारा लाठी-डंडों से किए गए हमले में घायल लोगों के द्वारा मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी गई पुलिस ने पीड़ित राजेश की तहरीर पर दबंग पड़ोसियों के खिलाफ मामले की जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी गई है तो वही दबंगों के हमले में घायल राजेश सहित उसके परिवार को मेडिकल परीक्षण सहित उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र खैर में भर्ती कराया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

सिर्फ पेट्रोल और डीजल ही नहीं, पांच चीजें हुईं सस्ती, केरल सरकार ने भी घटाया वैट, चेक करें आपके शहर में क्या हैं दाम'हमारे लिए हमेशा लोग पहले होते हैं', पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती पर पीएम मोदीIPL 2022: टिम डेविड की तूफानी पारी, मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया, RCB प्लेऑफ मेंArchery World Cup: भारतीय कंपाउंड टीम ने जीता गोल्ड मेडल, फ्रांस को हरा लगातार दूसरी बार बने चैम्पियनआय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसऑस्ट्रेलिया के चुनावों में प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन हारे, एंथनी अल्बनीज होंगे नए PM, जानें कौन हैं येगुजरात में BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस व आदिवासियों के लगातार विरोध के बाद पार-तापी नर्मदा रिवर लिंक प्रोजेक्ट रद्दजापान में होगा तीसरा क्वाड समिट, 23-24 मई को PM मोदी का जापान दौरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.