scriptपीएम मोदी की रैली से पहले एनआईए को मिली ऐसी सूचना कि सुरक्षा एजेंसियों में खलबली! सतर्कता बढ़ी | NIA Search Operation Before PM Narendra Modi Rally BIG NEWS | Patrika News

पीएम मोदी की रैली से पहले एनआईए को मिली ऐसी सूचना कि सुरक्षा एजेंसियों में खलबली! सतर्कता बढ़ी

locationअलीगढ़Published: Jan 07, 2019 07:49:54 pm

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले इनपुट के बाद स्थानीय स्तर पर भी ऐजेंसियां सतर्क हो गई हैं।
 

Narendra Modi

पीएम मोदी की रैली से पहले एनआईए को मिली ऐसी सूचना कि सुरक्षा ऐजेंसियों में खलबली! सतर्कता बढ़ी

अलीगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 जनवरी को आगरा में रैली करेंगे इसके बाद प्रधानमंत्री की रैली अलीगढ़ में प्रस्तावित है। इसी बीच नेशन इनवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) टीम द्वारा कभी भी सर्च ऑपरेशन चलाए जाने की सूचना आ रही है। सूत्रों को मुताबिक इनपुट के बाद स्थानीय स्तर पर भी ऐजेंसियां सतर्क हो गई हैं।
बाहर के लोगों की जानकारी

सूत्रों को मुताबिक बीते दिनों अमरोहा, हापुड़़ और मेरठ में एनआईए और यूपी एटीएस द्वारा पकड़े गए आतंकियों और के बाद अलीगढ़ में एनआईए ने सतर्कता बढ़ा दी है। एएमयू के रिसर्च स्कॉलर मन्नान वानी और सिमी के पुराने कनेक्शन को देखते हुए भी खुफिया एजेंसियों का अलीगढ़ पहले से ही फोकस है। सूत्रों के मुताबिक सार्वजनिक स्थानों, होटलों पर खुफिया ऐजेंसियां नजर रखे हुए हैं। किराए पर रह रहे बाहर के लोगों की भी लिस्ट बनाई जा रही है।
पीएम की रैली से पहले सतर्कता

सूत्रों की मानें तो एनआईए की टीम कभी भी पीएम की रैली से पहले अलीगढ़ में सर्च के लिए आ सकती है। स्थानीय स्तर पर भी जांच एजेंसियां सतर्क हैं। हालांकि अभी तक अधिकारिक तौर पर किसी भी तरह की पुष्टि नहीं हो पा रही है लेकिन इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित रैली से पहले सतर्कता के तौर पर भी देखा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो