पीएम मोदी की रैली से पहले एनआईए को मिली ऐसी सूचना कि सुरक्षा एजेंसियों में खलबली! सतर्कता बढ़ी

पीएम मोदी की रैली से पहले एनआईए को मिली ऐसी सूचना कि सुरक्षा एजेंसियों में खलबली! सतर्कता बढ़ी

Amit Sharma | Updated: 07 Jan 2019, 07:49:54 PM (IST) Aligarh, Aligarh, Uttar Pradesh, India

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले इनपुट के बाद स्थानीय स्तर पर भी ऐजेंसियां सतर्क हो गई हैं।

 

अलीगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 जनवरी को आगरा में रैली करेंगे इसके बाद प्रधानमंत्री की रैली अलीगढ़ में प्रस्तावित है। इसी बीच नेशन इनवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) टीम द्वारा कभी भी सर्च ऑपरेशन चलाए जाने की सूचना आ रही है। सूत्रों को मुताबिक इनपुट के बाद स्थानीय स्तर पर भी ऐजेंसियां सतर्क हो गई हैं।

बाहर के लोगों की जानकारी

सूत्रों को मुताबिक बीते दिनों अमरोहा, हापुड़़ और मेरठ में एनआईए और यूपी एटीएस द्वारा पकड़े गए आतंकियों और के बाद अलीगढ़ में एनआईए ने सतर्कता बढ़ा दी है। एएमयू के रिसर्च स्कॉलर मन्नान वानी और सिमी के पुराने कनेक्शन को देखते हुए भी खुफिया एजेंसियों का अलीगढ़ पहले से ही फोकस है। सूत्रों के मुताबिक सार्वजनिक स्थानों, होटलों पर खुफिया ऐजेंसियां नजर रखे हुए हैं। किराए पर रह रहे बाहर के लोगों की भी लिस्ट बनाई जा रही है।

पीएम की रैली से पहले सतर्कता

सूत्रों की मानें तो एनआईए की टीम कभी भी पीएम की रैली से पहले अलीगढ़ में सर्च के लिए आ सकती है। स्थानीय स्तर पर भी जांच एजेंसियां सतर्क हैं। हालांकि अभी तक अधिकारिक तौर पर किसी भी तरह की पुष्टि नहीं हो पा रही है लेकिन इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित रैली से पहले सतर्कता के तौर पर भी देखा जा रहा है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned