scriptAligarh : भाजपा एमएलसी ऋषि पाल समेत 9 के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी, जानें क्या है मामला | non bailable warrants against 9 including bjp mlc rishi pal in aligarh | Patrika News

Aligarh : भाजपा एमएलसी ऋषि पाल समेत 9 के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी, जानें क्या है मामला

locationअलीगढ़Published: Jun 23, 2022 11:45:38 am

Submitted by:

lokesh verma

अलीगढ़ जिला सत्र न्यायालय ने भाजपा एमएलसी ऋषि पाल सिंह समेत नौ लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए हैं। आरोप है कि भाजपा एमएलसी ने अपने बेटे और भतीजे के साथ मिलकर चार साल पहले एक घर में घुसकर एक पक्ष के लोगों से जमकर मारपीट की थी।

non-bailable-warrants-against-9-including-bjp-mlc-rishi-pal-in-aligarh.jpg
अलीगढ़ के जिला सत्र न्यायालय ने भाजपा के जिला अध्यक्ष एवं एमएलसी ऋषि पाल सिंह समेत 9 लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट के एक मामले में गैर जमानती वारंट जारी किए हैं। आरोप है कि भाजपा एमएलसी ने अपने बेटे और भतीजे के साथ मिलकर एक घर में घुसकर परिवार के लोगों से मारपीट की थी। एमएलसी पक्ष की तरफ से भी रिवीजन याचिका डाली गई थी। अदालत में याचिका खारिज होने के बाद अब निचली अदालत में भी ऋषि पाल समेत उसके परिवार के सभी आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए गए हैं। जबकि भाजपा नेता के खिलाफ न्यायिक मजिस्ट्रेट अतरौली की अदालत के ने गैर जमानती वारंट जारी किए हैं।
दरअसल, अलीगढ़ के अतरौली कोतवाली क्षेत्र में भाजपा के जिला अध्यक्ष एवं एमएलसी ऋषि पाल शर्मा समेत उनके परिवार के लोगों ने 11 जुलाई 2018 को घटना को अंजाम दिया था। उस दौरान अतरौली निवासी भाजपा के पूर्व जिला मंत्री अतुल गुप्ता के नाबालिग भतीजे यश गुप्ता और ऋषभ गुप्ता मोहल्ला मुगलान में अपनी हलवाई की दुकान पर बैठे थे। उसी समय बाइक खड़ी करने को लेकर कुछ युवकों से उनका विवाद हो गया था। इस मामूली विवाद के बाद उन युवकों ने फोन कर एक दर्जन के करीब लोगों को घटनास्थल पर बुला लिया, जिसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने लाठी-डंडों से हमला बोल दिया था।
यह भी पढ़ें – रामपुर और आजमगढ़ उपचुनाव को लेकर योगी के मंत्री ने किया ये बड़ा दावा

जान बचाने के लिए घर में घुसने पर भी नहीं छोड़ा

लाठी-डंडे देख दोनों किशोर अपनी जान बचाने के लिए एक घर में घुस गए थे। जिसके बाद दबंगों ने घर में घुसकर लाठी-डंडों और लात-घूसों से जमकर मारपीट की थी। इसके बाद दूसरे पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई।
यह भी पढ़ें – हापुड़ में बंदरों के हमले में गई बी फार्मा के छात्र की जान, बुझ गया घर का इकलौता चिराग

पीड़ित पक्ष ने थाने में दर्ज कराया था मुकदमा

इस हमले में दोनों किशोरों को गंभीर चोटें आई थीं। जिसके बाद पीड़ित पक्ष के लोगों ने कोतवाली पहुंचकर भाजपा जिला अध्यक्ष एवं एमएलसी समेत उसके परिवार के कई लोगों के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज कराया था। अब उसी मामले में अदालत ने एमएलसी समेत 9 लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो