क्लासिकल डांसर की फर्जी फेसबुक आईडी से आपत्तिजनक पोस्ट व चैटिंग, FIR दर्ज

क्लासिकल डांसर एसएसपी से शिकायत करने पहुंचीं।

अलीगढ़। सोशल मीडिया के दुरुपयोग ने क्लासिकल डांसर को परेशान कर दिया। चर्चित क्लासिकल डांसर को एसएसपी से गुहार लगानी पड़ी। एसएसपी के आदेश पर मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है, जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- ड्यूटी के दौरान CRPF जवान ने सर्विस रायफल से खुद को मारी गोली, मौत

दरअसल शहर की चर्चित क्लासिकल डांसर के नाम से किसीने फेसबुक पर फर्जी आईडी बना ली। उनकी असली आईडी की प्रोफाइल पिक्चर को यहां लगा कर उनके जानने वालों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। जानने वालों ने क्लासिकल डांसर की दूसरी प्रोफाइल समझ कर फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली।

यह भी पढ़ें- प्याज के दामों में आयी भारी गिरावट, आवक बढ़ने से 40 रुपए किलो हुआ भाव

इसके बाद फर्जी फेसबुक आईडी से आपत्तिजनक पोस्ट की जाने लगीं। क्लासिकल डांसर के जानने वालों से आपत्तिजनक चैट की जाने लगी। इसके बाद जब क्लासिकल डांसर को इस बारे में पता लगा तो उन्होंने अपनी असली फेसबुक आईडी पर फर्जी फेसबुक आईडी के बारे में जानकारी दी लेकिन फिर भी साइबर फ्रॉड नहीं रुका।

यह भी पढ़ें- आरपीएफ के हेड कॉन्सटेबल ने ट्रेन में छात्रा के साथ की छेड़छाड़, जीआरपी ने गिरफ्तार कर भेजा जेल, जानिए पूरा मामला!

अंत में क्लासिकल डांसर एसएसपी से शिकायत करने पहुंचीं। उन्होंने एसएसपी को फर्जी आईडी के जरिए आपत्तिजनक पोस्ट व चैक किए जाने की जानकारी दी। एसएसपी के निर्देश पर थाना क्वार्सी में अज्ञात के खिलाफ सूचना आईटी एक्ट 2008 व धारा 66 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned