AMU के पूर्व छात्र नेता का बुर्का पहनकर महिलाओं को उकसाने का फोटो वायरल

शुक्रवार को धरना प्रदर्शन में अचानक ही महिला बच्चों के साथ पुरुषों की भी भारी तादात में भीड़ एकत्रित हुई ।

By: jitendra verma

Published: 31 Jan 2020, 10:54 PM IST

अलीगढ़। शाहजमाल ईदगाह के बहार नागरिकता संशोधन कानून ,एलआरसी ,एनपीआर के विरोध में धरने पर बैठी महिलाओं को बुर्का पहनकर भड़काने का एएमयू के पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष का फोटो वायरल हुआ है।मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच करने के बाद एसएसपी आकाश कुलहरि ने छात्र नेता के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं ।

AMU के पूर्व छात्र नेता का बुर्का पहनकर महिलाओं को उकसाने का फोटो वायरल

तीन दिन से चल रहा है प्रदर्शन
दिल्ली गेट क्षेत्र में शाह जमाल ईदगाह के बाहर पिछले 3 दिन से महिला बच्चे और पुरुष नागरिकता संशोधन कानून, एनआरसी और एनपीआर को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। शुक्रवार को धरना प्रदर्शन में अचानक ही महिला बच्चों के साथ पुरुषों की भी भारी तादात में भीड़ एकत्रित हुई ।इसी दौरान एएमयू के पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष कश्मीरी छात्र सज्जान सुभान राथर भी शाहजमाल धरना स्थल पर पहुंचे। पहले तो उसने धरना दे रहें लोगों से धरने में पुलिस प्रशासन द्वारा बाधा डालने का आरोप लगाया। इसके बाद देर से शाम उनका बुर्का पहनकर महिलाओं को भड़काने का फोटो वायरल हुआ ।तत्काल पुलिस हरकत में आई तो वह अंधेरे का लाभ उठाकर वहां से रफूचक्कर हो गया।

पुलिस करेगी कार्रवाई
पुलिस ने फोटो के आधार पर जांच की तो फोटो में महिलाओं को भड़काते हुए एएमयू के पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष सज्जान सुभान राथर को ही पाया गया। इस संबंध में एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि धरना स्थल पर बुर्खा पहनकर महिलाओं को भड़काने के मामले में एएमयू के पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष सज्जान सुभान राथर के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की जायेगी।

इनपुट:अर्जुन देव वार्ष्णेय

CAA CAA protest
Show More
jitendra verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned