LIVE: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बोले गठबंधन वालों को अलीगढ़ से खरीदना पड़ेगा ताला, अब उनकी दुकान होगी बंद

LIVE: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बोले गठबंधन वालों को अलीगढ़ से खरीदना पड़ेगा ताला, अब उनकी दुकान होगी बंद
PM Narendra Modi

Dhirendra yadav | Publish: Apr, 14 2019 03:54:32 PM (IST) | Updated: Apr, 14 2019 05:20:16 PM (IST) Aligarh, Aligarh, Uttar Pradesh, India

पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के चुनावी नतीजे इस बार ऐसे होंगे, कि गठबंधन को परिणाम के बाद अलीगढ़ से ताला खरीदने के लिये मजबूर होना पड़ेगा।

अलीगढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अलीगढ़ नुमाइश मैदान पर पहुंचते ही, पूरा मैदान उत्साहित हो उठा। भीड़ का उत्साह देखते ही बन रहा था, तो वहीं भाजपाई भी भीड़ को देख कर गदगद नजर आ रहे थे। तेज धूप में भीड़ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सुनने के लिये बेचैन दिखाई दी। मंच पर पहुंचते ही पीएम मोदी ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवावदन किया। पीएम मोदी के साथ मंच पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ तमाम बड़े भाजपा नेता मौजूद दिखाई दिये।

ये बोले पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अलीगढ़ के नुमाइश मैदान में भारत माता के जयकारे से जनसभा को संबोधित करना शुरू किया। पीएम मोदी ने कहा कि 2014 में यहां आये थे, ऐसी रैली पहले कभी नहीं देखी। गठबंधन पर निशाना साधते हुये कहा कि जिस उत्तर प्रदेश में चाय की दुकान पर सरकार बनती और गिर जाती हैं, उस उत्तर प्रदेश की ताकत को समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी समझ नहीं पा रही हैं। अब उत्तर प्रदेश में जाति और स्वार्थभरी राजनीति नहीं चलेगी। उत्तर प्रदेश को सबका साथ, सबका विकास चाहिये। सपा और बसपा को ये सच्चाई स्वीकार करनी होगी। पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के चुनावी नतीजे इस बार ऐसे होंगे, कि गठबंधन को परिणाम के बाद अलीगढ़ से ताला खरीदने के लिये मजबूर होना पड़ेगा।

इसलिये मोदी पर हमलावर हुये सभी
पीएम मोदी ने कहा कि दो चार दिन में ही विरोधी उन पर हमलावर हो गये हैं, चौकीदार को गालियां दी जा रही हैं, टिप्पणियां की जा रही है। आपको कारण नहीं पता होगा। पीएम मोदी ने कहा कि दरअसल पहले चरण के मतदान के बाद ही विरोधियों को समझ आ गया है, कि अब उनका टिक पाना मुश्किल है। पीएम मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पीएम बनने का सपना देखने वाले 40 सीट पर भी चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। ऐसे लोग कभी देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं क्या।

महामिलावट वाले कहते हैं...
पीएम मोदी ने जनसभा से सवाल करते हुये पूछा कि आप बताइये, आतंकवाद हटना चाहिये की नहीं, पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादी को मारना चाहिये या नहीं, सर्जीकल स्ट्राइक होनी चाहिये या नहीं, जवानों को खुली छूट मिलने चाहिये ये नहीं, आपके चौकीदार ने ठीक किया या नहीं। पीएम मोदी ने कहा कि आप चाहते हैं, कि आतंकवाद हटना चाहिये और महामिलावट वाले कहते हैं, कि मोदी हटना चाहिये। मोदी हटेगा तो उनकी राजनीति तो चलेगी, लेकिन क्या देश का भला होगा। पीएम मोदी ने कहा कि एक बार उस समय के बारे में सोचिये, कि जब हमने सर्जीकल या एयर स्ट्राइक किया, उस समय छोटी सी चूक हो जाती है, नुकसान हो गया होता, तो ये सारे विरोधी मोदी को परेशान करते, लेकिन बाद में मोदी क्या होगा, ये नहीं सोचा, मोदी अपनी नहीं सोचता, देश की सोचता है। इनकी हर हरकत का अंदाज मुझे थे, लेकिन ये निश्चय था, कि देश में से आतंकवाद को जड़ से खत्म करना होगा।

 

up news से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok Sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned