scriptसात नवंबर को यूपी के इस शहर में आ रहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन | PM Narendra Modi Wife Jashodaben will Reach UP on 7 November | Patrika News

सात नवंबर को यूपी के इस शहर में आ रहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन

locationअलीगढ़Published: Nov 02, 2019 01:07:03 pm

1 नवंबर से लेकर 11 नवंबर तक का प्रोटोकाल जिला स्तर के अधिकारियों को भेजा गया है।

आलीगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन ब्रजमंडल में आ रही हैं। जशोदाबेन सात नवंबर को हाथरस और अलीगढ़ में आ रही हैं। जशोदा बेन यहां निजी विवाह समारोह में शामिल होंगी। इसके बाद जशोदाबेन इटावा पहुंचेंगी, जहां भी वह एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करेंगी।
यह भी पढ़ें

लालू प्रसाद यादव की रिहाई के लिए प्रार्थना करने पहुंचे तेज प्रताप ने दी ब्रज से आंदोलन की चेतावनी

जशोदा बेन के आगमन को लेकर उनके निजी सचिव ओम प्रकाश नरवरिया की तरफ से 1 नवंबर से लेकर 11 नवंबर तक का प्रोटोकाल जिला स्तर के अधिकारियों को भेजा गया है।

यह भी पढ़ें

राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले पढ़िए दो नवम्बर, 1990 को अयोध्या में क्या हुआ था, प्रत्यक्षदर्शी कारसेवक की जुबानी

इस प्रोटोकाल कार्यक्रम के अनुसार 7 नवंबर की सुबह वह 9 बजे जशोदा बेन मुजफ्फरनगर से चलकर दोपहर एक बजे अलीगढ़ पहुंचेंगी। यहां सरकारी गेस्ट हाउस में विश्राम के बाद शाम को चौधरी गार्डन, उत्सव वाटिका खैर रोड व जट्टारी में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होंगी।
यह भी पढ़ें

WhatsApp जासूसी: राहुल गांधी पर ऊर्जा मंत्री का पलटवार, बोले- कांग्रेस के ‘डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट’ का है षडयंत्र

इसके बाद रात 10 बजे जशोदाबेन हाथरस रवाना होंगी। 8 नवंबर की सुबह 8 बजे हाथरस के मुरसान क्षेत्र में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में शामिल होंगी। इसके बाद वह इटावा के लिए रवाना हो जाएंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो