scriptहिन्दू युवा वाहिनी के महानगर अध्यक्ष को सरेआम पीटा, तमंचे से की फायरिंग, देखें वीडियो | President of Hindu Yuva Vahini beaten by dabang live marpeet video | Patrika News
अलीगढ़

हिन्दू युवा वाहिनी के महानगर अध्यक्ष को सरेआम पीटा, तमंचे से की फायरिंग, देखें वीडियो

अस्पताल में अपने रिश्तेदार को देखने गए थे महानगर अध्यक्ष भारत गोस्वामी। तभी दबंग ने वारदात को अंजाम दिया। सीसीटीवी में कैद हुआ मामला।

अलीगढ़Mar 10, 2018 / 02:10 pm

suchita mishra

Maarpeet

Maarpeet

अलीगढ़। जिले में हिन्दू युवा वाहिनी के महानगर अध्यक्ष के साथ मारपीट का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है। दबंग द्वारा ये मारपीट अस्पताल के अंदर की गई। फिर बाहर आकर हिन्दू युवा वाहिनी के महानगर अध्यक्ष पर फायरिंग की गई। हालांकि निशाना चूकने से उनकी जान बच गई।लगी नहीं घटना थाना सासनी गेट के आगरा रोड स्थित देव अस्पताल की है।
ये था पूरा मामला
दरअसल हिन्दू युवा वाहिनी के महानगर अध्यक्ष भारत गोस्वामी सात मार्च 2018 को अस्पताल में बीमार रिश्तेदार को देखने गए थे। तभी अचानक दो लोग अस्पताल के अंदर आये और भारत गोस्वामी से बात करते हुए अचानक उनमें से एक व्यक्ति महानगर अध्यक्ष को थप्पड़ मारने लगा। थप्पड़ मारने के बाद तमंचा निकाल लिया। इस बीच बचाव के लिए अस्पताल के लोग आ गये और भारत को अस्पताल के बाहर ले गये। लेकिन बाहर भी दबंग शांत नहीं हुआ और तमंचे से भारत गोस्वामी पर फायरिंग कर दी । लेकिन शुक्र रहा कि गोली लगी नहीं। वारदात को अंजाम देने वाला शख्स पूर्व विधायक मलखान सिंह हत्याकांड के आरोपी का भाई जीतू ठाकुर बताया जा रहा है।
सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
दबंगई का ये पूरा सीन अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। फिलहाल ये वीडियो वायरल हो रहा है। फुटेज में गोली चलाते हुए तस्वीरें कैद हुई हैं। फिलहाल भारत गोस्वामी की तहरीर पर थाना सासनी गेट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच में जुट गई है। जीतू ठाकुर की तलाश की जा रही है। हिन्दू युवा वाहिनी के महानगर अध्यक्ष भारत गोस्वामी का कहना है कि जीतू पहले से जानता है और कई दिनों से सफारी गाड़ी मांग रहा था। गाड़ी नहीं देने पर रंजिश मानने लगा।भारत की कहना है कि जीतू का बैक ग्राउंड क्रिमिनल है और उस पर कई मुकदमे भी हैं।

Hindi News/ Aligarh / हिन्दू युवा वाहिनी के महानगर अध्यक्ष को सरेआम पीटा, तमंचे से की फायरिंग, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो