scriptराकेश यादव हत्याकांड का खुलासा, दो बदमाश गिरफ्तार | Rakesh yadav murder case revealed | Patrika News
अलीगढ़

राकेश यादव हत्याकांड का खुलासा, दो बदमाश गिरफ्तार

दोनों बदमाशों ने 30 अप्रैल की रात हुई राकेश यादव ठेकेदार की हत्या करने का इकबाल करते हुए कहा कि इसके लिए विक्का प्रधान ने डेढ़ लाख रूपये, बाइक और तमंचे उपलब्ध कराये थे।

अलीगढ़May 13, 2019 / 07:12 pm

अमित शर्मा

IPS Akash kulahri

राकेश यादव हत्याकांड का खुलासा, दो बदमाश गिरफ्तार

अलीगढ़। जनपद के हरदुआगंज थाने की पुलिस ने सोमवार को चैकिंग के दौरान मछुआ पुल के निकट मुठभेड़ में बाइक सवार दो बदमाशों को पकड़ा है। इनके कब्जे से दो तमंचे मय कारतूस व बाइक बरामद किए। दोनों बदमाशों ने 30 अप्रैल की रात हुई राकेश यादव ठेकेदार की हत्या करने का इकबाल करते हुए कहा कि इसके लिए विक्का प्रधान ने डेढ़ लाख रूपये, बाइक और तमंचे उपलब्ध कराये थे।
क्या था मामला

एससएसपी आकाश कुलहरि ने यह जानकारी पत्रकारों को देते हुए बताया कि मछुआ पुल के पास बदमाशों ने पुलिस के ऊपर फायर किया। अपना बचाव करते हुए पुलिस ने घेराबंदी कर दो बदमाशों को दबोच लिया। इन दोनों बदमाशों ने अपने नाम मनीष उर्फ बिहारी पुत्र राजवीर सिंह निवासी गनपरी शाहपुर थाना सिकन्दराराऊ हाथरस व विवेक पुत्र उदयपाल निवासी दाऊदपुर थाना हरदुआगंज बताये। इनसे दो तमंचे 315 मय कारतूस व एक बाइक पल्सर रंग काला संख्या यूपी 81 एजे 4120 बरामद हुई।
कुलहरि ने बताया कि पूछताछ में इन दोनों बदमाशों ने सपा नेता राकेश यादव ठेकेदार की 30 अप्रैल को हत्या करना स्वीकार करते हुए बताया कि हरदुआगंज में स्थित इस्कॉन मंदिर के पीछे एक प्लाट था। जिसका पहले बैनामा रविप्रकाश उर्फ विन्का प्रधान निवासी ग्वालरा ने कराया बाद में उसी जमीन का बेनामा राकेश यादव ठेकेदार ने करा लिया। इसको लेकर विन्का प्रधान ने दोनों बदमाशों को हत्या के लिए डेढ़ लाख रूपये देना तय किये। आज प्रातः मुठभेड़ के बाद दोनों बदमाशों को दबोच लिया। इस हत्या काण्ड में नामजद पूर्व चेयरमैन सुभाष यादव को नामजद किया गया था जो गलत साबित हुआ उनके नाम निकालते हुए पुलिस विन्का प्रधान की तलाश में जुटी हुई है जो फरार है।

Home / Aligarh / राकेश यादव हत्याकांड का खुलासा, दो बदमाश गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो