पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, 75 हजार का इनामी रमजानी ढेर

देर रात तक कई थानों की फोर्स बदमाशों को ढूंढने में काम्बिंग करती रही। मृतक बदमाश की पहचान रमजानी के रूप में की गई।

By: अमित शर्मा

Published: 09 Dec 2017, 10:05 AM IST

अलीगढ़। क्वांटो कार लूट कर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश की मौत हो गई। घायल बदमाश को जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार लूट में शामिल दो अन्य बदमाश मौके से फरार हो गये। देर रात तक कई थानों की फोर्स बदमाशों को ढूंढने में काम्बिंग करती रही। मृतक बदमाश की पहचान रमजानी के रूप में की गई। हरिद्वार के मंगलौर का रहने वाले रमजानी पर सहारनपुर में 50 हजार रुपये का इनाम है। उत्तराखंड में भी 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश बताया गया है।

कार लूटकर भाग रहे थे
घटना थाना अकराबाद के नानऊ पुल के पास की है। बताया जा रहा है कि क्वांटो गाड़ी के लूटने की सूचना थाना अकराबाद के जसरथपुर में मिली। पुलिस ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया,लेकिन बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी बचाव में फायरिंग की। बताया जा रहा है कि करीब 20 राउंड फायरिंग हुई। एसएसपी राजेश पांडेय के अनुसार बदमाशों की लोकेशन भी इसी एरिया में मिल रही थी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में सब इंस्पेक्टर को गोली लगी है। एक बदमाश को भी गोली लगी, जिसने अस्पताल में पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया। मृतक बदमाश की पहचान रमजानी के रूप में की गई है, जिस पर सहारनपुर में 50 हजार का इनाम है। हरिद्वार का भी 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश बताया गया है।


दो बदमाश फरार
एसएसपी राजेश पांडे ने बताया कि मृतक बदमाश की जेब से मुकदमों की तारीख की पर्ची मिली, जिसके आधार पर बदमाश की पहचान हो पाई। पुलिस के अनुसार रमजानी पर करीब 18 मुकदमे हैं। डकैती, हत्या, लूट के मुकदमे भी शामिल हैं। मृतक बदमाश से कारबाईन बरामद की गई है। लूटी गई गाड़ी क्वांटों भी बरामद कर ली है। रमजानी के साथ दो बदमाश फरार हो गये हैं, जिनकी देर रात तक पुलिस तलाश में जुटी रही लेकिन कुछ पता नहीं चल सका है।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned