scriptदुष्कर्म पीड़िता के परिजनों ने दी थाने में आत्मदाह करने की धमकी, जानिए मामला! | rape victim family members threatened to suicide in police station | Patrika News

दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों ने दी थाने में आत्मदाह करने की धमकी, जानिए मामला!

locationअलीगढ़Published: Feb 01, 2020 04:38:56 pm

Submitted by:

suchita mishra

 
पीड़िता व उसके परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज हैं। न्याय की मांग लेकर पहुंचे एसएसपी कार्यालय।

rapes.jpg

पार्षद के किराएदार की पड़ोसी महिला पर थी बुरी नज़र, अकेला देख घर में घुसकर किया घिनौनी हरकत

अलीगढ़। अतरौली कस्बे की नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों ने आत्महत्या की धमकी दी है। पीड़िता व उसके परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज हैं। उनका कहना है कि वे कई बार मामले की शिकायत लेकर थाने जा चुके हैं, लेकिन वहां उनकी सुनवाई नहीं होती। शनिवार को पीड़िता अपनी खाला के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची और शिकायत की। पीड़िता की शिकायत पर एसपी क्राइम ने थानाध्यक्ष को कार्रवाई के आदेश दिए हैं।
ये है मामला
जानकारी के मुताबिक अतरौली कस्बे की नाबालिग किशोरी 16 जनवरी को घर से बाजार के लिए खरीददारी करने के लिए जा रही थी, उसी दौरान पड़ोस के रहने वाले दो युवक उसे रास्ते से उठाकर ले गए। आरोप है कि दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। युवक किशोरी के पड़ोस के रहने वाले हैं। पीड़ित किशोरी का कहना है कि घटना के बाद उसकी तहरीर पर थाना अतरौली में दोनों युवकों के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज हो गया था। 164 के बयान भी हुए, लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई। इससे वो और उसके परिजन काफी आहत हैं। परिजनों का कहना है कि अब आरोपी पक्ष उन पर समझौते का दबाव बना रहा है। मारने की धमकी दी जाती है। लेकिन उन्हें हर हाल में न्याय चाहिए। पीड़िता का कहना है कि कई बार वो अतरौली थानाध्यक्ष के पास न्याय की गुहार लगाने गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। आज वो एसएसपी कार्यालय गई और एसपी क्राइम डॉ. अरविंद कुमार से शिकायत की है। पीड़िता के परिजनों का कहना है कि यदि उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो वे अतरौली थाने में जाकर आत्मदाह कर लेंगे। फिलहाल एसपी क्राइम ने थानाध्यक्ष को कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो