script

घर के बाहर खेल रही मासूम को उठा ले गया ‘दरिंदा’, दुष्कर्म

locationअलीगढ़Published: Dec 24, 2019 02:49:37 pm

डॉक्टरों ने बच्ची की हालत को गंभीर देखते हुए अलीगढ़ हायर सेंटर रैफर कर दिया है। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश कर, जांच में जुट गई है।

Rape

,

एटा। एटा के थाना सकीट क्षेत्र में 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि घर के बाहर खेल रही 8 साल की मासूम बच्ची को बहला, फुसलाकर खेत में ले जाकर उसके साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म कया। आरोपी बच्ची को खून में लथपथ बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पॉस्को एक्ट का मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया। डॉक्टरों ने बच्ची की हालत को गंभीर देखते हुए अलीगढ़ हायर सेंटर रैफर कर दिया है। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश कर, जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

अटल स्मृति: अटल बिहारी वाजपेयी की भाषा और कार्यशैली के दीवाने थे विपक्षी नेता, पंडित नेहरू ने की थी तारीफ…

आपको बता दें ये पूरा मामला थाना सकीट क्षेत्र के एक गांव का है जहां एक 8 बर्षीय मासूम अपने घर के सामने खेल रही थी तभी आरोपी मासूम को बहला कर खेत पर ले गया और अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी बच्ची को बदहवास हालत में खून से लथपथ छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता 8 वर्षीय मासूम बच्ची को जिला महिला अस्पताल में एडमिट कराया गया जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

अटल स्मृति: ताजमहल में प्रवेश करना भी पसंद नहीं करते थे पूर्व प्रधानमंत्री, विजिटर बुक में कमेंट करने से कर दिया था इंकार..जानिए वजह!

वहीं पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376, पॉस्को एक्ट में एफआईआर दर्ज कर जांच सुरु कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो