यूपी के संवेदनशील नगर में चार साल की बच्ची से बलात्कार

यूपी के संवेदनशील नगर में चार साल की बच्ची से बलात्कार
Rape

Bhanu Pratap Singh | Publish: Jun, 23 2019 10:40:17 AM (IST) Aligarh, Aligarh, Uttar Pradesh, India

उत्तर प्रदेश के संवेदनशील अलीगढ़ जिले में चार साल की बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है। इससे इलाके में खलबली है।

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के संवेदनशील अलीगढ़ जिले में चार साल की बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है। इससे इलाके में खलबली है। बच्ची की हालत गम्भीर है। उसे दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल, रामघाट रोड पर भर्ती कराया गया है। इस घटना से लोगों में आक्रोश है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें

नौ साल से अधर में लटका है टूंडला-फतेहाबाद पुल, नाव से दूरियां मिटा रहे ग्रामीण, देखें वीडियो

 

Rape

घर से बुलाकर ले गया

बलात्कार की यह घटना शनिवार की देर रात्रि की है। थाना क्वार्सी के जाकिर नगर की घटना है। बच्ची घर में सो रही थी। आरोपी ने बच्ची को उठाया और 10 रुपये का लालच देकर साथ ले गया। पास में ही बलात्कार करके छोड़ दिया। घर पर बच्ची नहीं मिली तो उसे खोजा गया। वह पास में ही खून से लथपथ हालत में मिली।

यह भी पढ़ें

दुल्हन के जीजा को नहीं मिली आइसक्रीम, तो टूट गई शादी, पढ़िये हैरान कर देने वाली ये कहानी

Rape

अस्पताल में भर्ती

इस घटना की खबर आग की तरह फैल गई। परिजनों ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजनों ने एक युवक का नाम बताया है। वह घर से फरार है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें

आयुष्मान योजना की तर्ज पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गरीबों को दिया बड़ा तोहफा, ऐसे ले सकते हैं लाभ

Rape

टप्पल में हुई थी हत्या

उल्लेखनीय है कि अलीगढ़ के टप्पल में एक बच्ची का अपहरण करके हत्या कर दी गई थी। इसके बाद अलीगढ़ में काफी बवाल हुआ था। अभी तक यह मामला गर्म चल रहा है। पुलिस ने जैसे-तैसे लोगों को काबू किया हुआ है। टप्पल मर्डर केस की गूंज पूरे देश में है।

यह भी पढ़ें

तस्वीरों में देखिए भाजपा सांसद राजकुमार चाहर ने नाले में लकड़ी कैसे डाली

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned