scriptअलीगढ़-कानपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा, बाइक सवार दंपति को रोडवेज बस ने रौंदा, एक की मौत | Roadways bus hit wife and husband on Aligarh Kanpur Highway | Patrika News

अलीगढ़-कानपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा, बाइक सवार दंपति को रोडवेज बस ने रौंदा, एक की मौत

locationअलीगढ़Published: Jun 22, 2022 11:27:23 am

Submitted by:

Jyoti Singh

अलीगढ़-कानपुर हाईवे पर रोडवेज बस की टक्कर से हुए हादसे में बाइक सवार दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में पति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि पत्नी को गंभीर हालत में अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

अलीगढ़-कानपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा, बाइक सवार दंपति को रोडवेज बस ने रौंदा, एक की मौत

Symbolic photo of Road Accident in Aligarh

जनपद के थाना अकराबाद क्षेत्र के अलीगढ़-कानपुर नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार दंपति को पीछे से जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क पर कुचल दिया। हादसे में पति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि पत्नी जिंदगी और मौत के बीच अस्पताल में जूझ रही है। उधर घटनास्थल पर मौजूद राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। जिसपर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने बाइक में मिले कागजों के आधार पर दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार बने बाइक सवार दंपति की पहचान की। पुलिस ने हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। वहीं हादसे में हुई मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और परिवार के लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए।
यह भी पढ़े – UP के 10 लाख ग्रामीणों को योगी सरकार का तोहफा, अब डिजिटल माध्‍यम से मिलेगा मालिकाना हक, जानें पूरा प्लान

अलीगढ़-दिल्ली-कानपुर नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ की कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के रघुवीर पुरी निवासी 45 वर्षीय चमन गुप्ता अपनी पत्नी मीरा गुप्ता के साथ बाइक से हाथरस जिले के कोतवाली सिकंदराराऊ जा रहे थे। बताया जा रहा है कि जिस वक्त दंपति थाना अकराबाद क्षेत्र के अलीगढ़-कानपुर नेशनल हाईवे स्थित नानऊ गांव के पास पहुंचे। उसी दौरान अलीगढ़ की ओर से एटा जा रही एक तेज रफ्तार रोडवेज बस के चालक ने बाइक सवार दंपति की बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। वहीं टक्कर लगते ही बाइक मौके पर चकनाचूर हो गई दंपति बाइक से उछलकर सड़क के बीचो-बीच जा गिरे और रोडवेज बस के टायरों तले कुचल गए।
उधर, हादसा होता देख आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे लेकिन उससे पहले ही रोडवेज बस के नीचे कुचलकर बाइक सवार चमन गुप्ता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि महिला गंभीर रूप से घायल हे गई। राहगीरों ने मौके पर हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और घायल महिला को उपचार के लिए आनन-फानन में अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जबकि शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने बाइक से मिले कागजों के आधार पर मृतक की पहचान करते हुए सूचना परिजनों को दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो