Yamuna Expressway पर खड़ी स्कूल बस में ट्रक ने मारी टक्कर, दो शिक्षक और सात बच्चे घायल

हादसे में दो शिक्षक और सात स्कूली बच्चे घायल हुए हैं।

अलीगढ़। Yamuna Expressway पर एक बार फिर दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। सोमवार रात बच्चों से भरी स्कूली बस में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में दो शिक्षक और सात स्कूली बच्चे घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें- राष्ट्रपति के कार्यक्रम से पहले प्रशासन ने की चाक चौबन्द व्यवस्था

जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात कस्बा जट्टारी के एक स्कूल की बस बच्चों को आगरा टूर कराकर वापस लौट रही थी। इसी दौरान थाना सुरीर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 87 के निकट बस खराब हो गई। बस सही कराने की व्यवस्था की जा रही थी इसी दौरान खड़ी बस में पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बस में सवार दो शिक्षक समेत सात बच्चे घायल हुए हैं। बस में कुल 46 बच्चे एवं पांच शिक्षक-शिक्षक सवार थे।

यह भी पढ़ें- राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के आगमन को लेकर मथुरा-वृंदावन में रूट डायवर्जन

सूचना पर पहुंचे पीआरवी कर्मियों ने कड़ी मशक्कत कर घायलो को बस से बाहर निकाला और एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए अस्पताल भेजा। हादसे की सूचना पाकर कई अभिभावक मौके पर पहुंच गए लेकिन तब तक बच्चे व टीचर अस्पताल भेजे जा चुके थे।

अमित शर्मा
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned