सभी स्कूल रहेंगे बंद, मौसम विभाग के बारिश को लेकर अलर्ट के बाद बच्चों को बड़ी राहत, प्रशासन ने जारी किया छु​ट्टियों का नया आदेश

मौसम के बिगड़े मिजाज को देख प्रशासन ने स्कूल के बच्चों को बड़ी राहत दी है।

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश में मौसम में अचानक बड़ा बदलाव आया है। बारिश के साथ हुई ओलावृष्टि ने अचानक सर्दी बढ़ा दी है। मौसम के बिगड़े मिजाज को देख प्रशासन ने स्कूल के बच्चों को बड़ी राहत दी है। जिला प्रशासन द्वारा जारी आदेश में 8वीं तक के सभी स्कूलों का अवकाश दो दिनों के लिए बढ़ा दिए गया है। यानि अब स्कूल 20 जनवरी को खुलेंगे।

बिगड़ गया मौसम
मौसम का मिजाज शुक्रवार सुबह तेजी से बिगड़ गया। सुबह की शुरुआत काले घने बादलों के साथ हुई। 9 बजे के बाद बारिश शुरू हो गई, इसके बाद ओलावृष्टि भी हुई। अचानक मौसम में आए इस बदलाव ने सर्दी को फिर से बढ़ा दिए हैं। गुरुवार को सभी स्कूल खुले रहे। अवकाश के बाद बच्चे ठिठुरते हुए घर वापस आए, तो प्रशासन ने बच्चों को बड़ी राहत दी।

दो दिन बंद रहेंगे स्कूल
जिलाधिकारी चन्द्र भूषण द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि नर्सरी से 8वीं तक संचालित सभी परिषदीय, अनुदानित, मान्यता प्राप्त, राजकीय, कान्वेंट, मिशनरीज स्कूल अगले दो दिन यानि 17 और 18 जनवरी को बंद रहेंगे। 19 जनवरी को रविवार है, ऐसे में सभी स्कूल 20 जनवरी को खुलेंगे। जारी आदेश में कहा गया है कि इन आदेशों का कड़ाई से अनुपालन किया जाए।

Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned